Sunday, September 24, 2017

स्पेशल स्टोरी

एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठे हैं, दिल्ली से सटे नोएडा के पॉश सेक्टर गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास से सरेराह एक लड़की को किडनैप कर चलती कार में गैंगरेप...

क्राइम प्लस

जरा हट के

प्रेमिका ने जब प्रेमी से साथ पार्क में जाने से इंकार किया तो गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के बाल ही काट दिए। यही नहीं  दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई।

दुनिया में बहुत बार आपने श्राप के बारे में सुना होगा लेकिन आपको आज एक चीज बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आप हो जायेंगे हैरान।

आमतौर पर मां-बाप अपने बच्चों को शराब-सिगरेट जैसी चीजों से दूर रखने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं और चाहते हैं कि उनका बच्चा हमेशा ऐसी लतों से दूर रहे।

जॉब्स

लाइफ ओके

नवरात्रि के तीसरे दिन मां दुर्गा के तीसरे स्वरूप मां चंद्रघंटा की आराधना की जाती है। ऐसी मान्यता है कि इस दिन "ग्रे" रंग के कपड़े पहनना शुभ होता है।
Twitter Trend

Breaking News

जम्मू-कश्मीरः सोपोर में ग्रेनेड ब्लास्ट, तीन लोग जख्मीयूपीए सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए राहुल ने सुषमा को धन्यवाद दियान्यूयॉर्क: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की UN महासचिव एंटोनियो गुतेरस से मुलाकातयूपी: अखिलेश यादव ने BHU में लाठीचार्ज की निंदा की, दोषियों पर कार्रवाई की मांग