Saturday, December 16, 2017
हेल्थ न्यूज़

हेल्थ न्यूज़

स्पेशल स्टोरी

16 दिसम्बर 2012 रात के 11 बजे, सड़क से की गई लड़की अगवा और उस रात उसके साथ जो हुआ उसने दिल्ली को शर्मसार कर दिया। सवाल दिल्ली पुलिस पर भी उठे, गृह मंत्रालय पर भी और राज्य व केंद्र सरकार पर भी, लोग जागे और सरकार की नींद भी टूट गई, लेकिन फिर से चलती बस में गैंगरेप हुआ।

साल 2017 में कई मशहुर हस्तियां शादी के बंधन में बंध गई। कुछ ने गुपचुप शादी रचाई तो किसी का ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ। चाहे वो बॉलीवुड के सितारें हो या क्रिकेट जगत के मशहूर खिलाड़ी। यह साल बॉलीवुड के लिए कई मायनों में अच्छा रहा। आइए डालते हैं एक नजर उन मशहूर हस्तियों पर जो इस साल शादी के बंधन में बंध गए।

एग्जिट पोल में कांग्रेस को मिली हार को जहां एक तरफ लोग 16 दिसंबर को होने वाली ताजपोशी से जोड़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के सूत्रों ने ये साफ कर दिया है कि इस एग्जिट पोल का राहुल की ताजपोशी पर कोई भी असर नहीं पड़ेगा

क्राइम प्लस

जरा हट के

कोत्तानकुलांगरा देवी मंदिर पूरे देश में इसलिए मशहूर है क्योंकि यहां पुरुषों का आना मना है। दरअसल इस मंदिर की प्रथा है कि इसमें पूजा करने के लिए केवल महिलाएं ही जा सकती हैं। अगर पुरुषों को इस मंदिर में जाना है तो उन्हें एक महिला के कपड़े पहनकर जाना पड़ता है।

कई देशों के एयरपोर्ट पर लोगों के लिए अलग से जगह बनाई गई जहां वो अपने पार्टनर को किस कर सकें। केवल इतना ही नहीं बल्कि लोगों को इन जगहों पर किस करने का एक निश्चित समय भी दिया गया है।

लाइफ ओके

अनचाहे गर्भ को रोकने के लिये और यौन बीमारियों से बचाव के लिये कंडोम का इस्‍तेमाल आज पूरी दुनिया कर रही है। ज्‍यादातर लोग कंडोम का इस्‍तेमाल बिना परेशानी के कर लेते हैं। इसक का कोई साइड इफेक्‍ट नहीं होता है लेकिन बहुत से लोगों को लेटेक्‍स एलर्जी हो सकती है ।

दुनियाभर में लोग इंटरनेट का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं। भारत में भी इंटरनेट का पूरी तरह इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन खबर है कि भारत में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में पुरुषों की संख्या महिलाओं के मुकाबले काफी ज्यादा है।

किसी रिश्ते को लड़ाई के साथ खत्म करने से बेहतर है कि पहले से सामने वाले के व्हवहार के बारे में जानकर सही समय पर निर्णय लिया जाए। तो जानिए कैसे पता लगाया जाए की जिसके साछ रिलेशन में हैं वो सही है या नहीं।
Twitter Trend

Breaking News

इंडोनेशिया में आया 6.5 तीव्रता का भूकंप, 1 की मौत, सुनामी की चेतावनीRTI में हुआ खुलासा- सेना या पुलिस की डिक्शनरी में नहीं है ‘शहीद’ जैसा कोई शब्दकांग्रेस सांसद कमलनाथ पर कांस्टेबल ने तानी बंदूक, फ्लाइट पकड़ने के दौरान हुई घटनाआज सुबह 11 बजे निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी की होगी ताजपोशीमेघायल: शिलॉन्ग में पीएम मोदी की रैली आजदिल्ली: कोहरे की वजह से 11 ट्रेनें लेट, 9 गाड़ियां रद्द