Fiat ने दिखाई अपनी नई sedan की झलक, लेगी Linea की जगह

Fiat ने दिखाई अपनी नई sedan की झलक, लेगी Linea की जगह

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम। फिएट इन दिनों एक नई सेडान पर काम रही है, जो जल्द ही लिनिया की जगह लेगी। फिएट ने इस नई सेडान कार को क्रोनोस नाम दिया है और इसकी कुछ झलकियां जारी की हैं। जानकारी मिली है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे 2018 की शुरूआत में उतारा जाएगा।

पोल्यूशन को ध्यान में रखते हुए इसे दो साल पहले दिल्ली में मिलने लगेगा बीएस-6 ग्रेड वाला फ्यूलNavodayatimes

Navodayatimes

फिएट क्रोनोस, एग्रो हैचबैक का सेडान अवतार है। कुछ ऐसा ही मामला फॉक्सवेगन पोलो और वेंटो के साथ भी है। तस्वीरों पर गौर पर तो बी-पिलर तक क्रोनोस सेडान और एग्रो हैचबैक का डिजायन एक जैसा है। बदलाव का सिलसिला बी-पिलर के बाद शुरू होता है। क्रोनोस के पीछे वाले दरवाजे में बदलाव हुआ है। सेडान कार होने की वजह से इस में पीछे की तरफ बूट स्पेस यानी डिक्की दी गई है जो इसे एग्रो हैचबैक से अलग बनाती है। इस में ऑडी ए3 से मिलते-जुलते एलईडी ग्राफिक्स वाले रैप-राउंड टेललैंप्स दिए गए हैं।

Navodayatimesब्राजील में फिएट क्रोनोस का मुकाबला फॉक्सवेगन विरटस (दूसरी जनरेशन की वेंटो) और होंडा सिटी से होगा। भारत में फिएट क्रोनोस को उतारा जाएगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले कुछ सालों में कंपनी इसे भारतीय बाजार में उतार सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें