रेनो का festival ऑफर, कंपनी इन कारों पर दे रही है 1.6 लाख रूपए तक का डिस्काउंट

Navodayatimesनई दिल्ली/कारदेखो.कॉम। अगर आप रेनो की नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए काम की खबर साबित हो सकती है। दरअसल रेनो ने त्योहारी सीज़न पर अपनी बिक्री बढ़ाने और पुराने स्टॉक को निपटाने के लिए 1.6 लाख रूपए तक का नकद डिस्काउंट देने की घोषणा की है। यह ऑफर केवल 2016 में बनी कारों पर दिया जा रहा है।

कंपनी के अनुसार सबसे ज्यादा छूट रेनो डस्टर पर दी जा रही है, 2016 डस्टर के सभी वेरिएंट पर 1.6 लाख रूपए तक का नकद डिस्काउंट दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं, एक रूपए में इंश्योरेंस, 7.99 फीसदी ब्याज दर से फायनेंस, रेनो सिलेक्शन से खरीदने पर 10,000 रूपए की अतिरिक्त छूट और 7,000 रूपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, यह छूट डस्टर के आरएक्सएस सीवीटी वेरिएंट को छोड़ सभी वेरिएंट पर मान्य है। केरल को छोड़ देश के सभी राज्यों में इस ऑफर का फायदा लिया जा सकता है।

Navodayatimesसबसे ज्यादा डिस्काउंट की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है रेनो लॉजी, 2016 में बनी लॉजी पर एक लाख रूपए का नकद डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस साल बने एसटीडी और आरएक्सई वेरिएंट पर 30-30 हजार रूपए का नकद डिस्काउंट दिया जा रहा है। केरल को छोड़ देश के सभी राज्यों में इस ऑफर का फायदा लिया जा सकता है।

रेनो प्लस हैचबैक पर 40,000 रूपए का नकद डिस्काउंट और 4.49 फीसदी ब्याज दर पर फायनेंस मुहैया कराया जा रहा है। स्काला सेडान पर 90,000 रूपए का नकद डिस्काउंट, 6,000 रूपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और रेनो फायनेंस, एक्सेस बैंक, एचडीएफसी बैंक और एसबीआई ऑटो लोन के जरिये ऑन-रोड कीमत पर 100 फीसदी फायनेंस किया जा रहा है।

Navodayatimesरेनो की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कार क्विड के 0.8 लीटर वेरिएंट के साथ कंपनी फ्री में सेलिब्रेशन किट दे रही है। इस किट में पावर विंडो/सीट कवर, रिवर्स पार्किंग सेंसर, क्रोम वाली ग्रिल, क्रोम वाला टेलगेट, क्रोम फिनिशिंग वाले डोर हैंडल और क्रोम फिनिशिंग वाला गियर शिफ्ट बैज़ल दिया गया है। इस पर कम डाउन पेमेंट या कम ईएमआई का ऑफर भी दिया गया है, ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इन में एक ऑफर ले सकता है। इसकी जानकारी इस प्रकार है...

  डाउन पेमेंट ईएमआई
एनसीआर 12,799 रूपए 2,799 रूपए
उत्तर, मध्य, दक्षिण, पश्चिम एरिया 13,499 रूपए 2,799 रूपए
पूर्वी एरिया 14,499 रूपए 2,799 रूपए
केरल 13,799 रूपए 2,799 रूपए

ध्यान रहें रेनो क्विड के सेकेंड एनिवर्सरी एडिशन को इस स्कीम में शामिल नहीं किया गया है।

केरल में ये है कंपनी की स्कीम

केरल में ऊपर दिए गए नकद डिस्काउंट को छोड़कर सभी ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। केरल में कंपनी ने ओनम ऑफर शुरू किया है, इसके तहत रेनो डस्टर पर 20,000 रूपए तक की छूट दी जा रही है, हालांकि डस्टर के आरएक्सएस वेरिएंट को इस ऑफर से बाहर रखा गया है।

Navodayatimesरेनो लॉजी पर भी ऊपर दिए गए नकद डिस्काउंट को छोड़ सभी ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। यहां ओनम ऑफर के तहत कंपनी लॉजी पर 20,000 रूपए का स्पेशल ऑफर भी दे रही है।

रेनो क्विड पर 8.99 फीसदी ब्याज दर से फायनेंस और 2 ग्राम सोने का सिक्का दिया जा रहा है। केरल के ग्राहाकों को 0.8 लीटर क्विड के साथ फ्री सेलिब्रेशन किट नहीं मिलेगी।

कंपनी के अनुसार यह ऑफर देशभर में 30 सितंबर को खत्म होगा, हालांकि केरल में यह ऑफर 19 सितंबर को खत्म हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें