रेनो का विंटर सर्विस कैंप शुरू, मिलेंगे ये ढेरों फायदे

रेनो का विंटर सर्विस कैंप शुरू, मिलेंगे ये ढेरों फायदे

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम। अगर आपके पास रेनो की कार है तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। रेनो इंडिया इस साल का पहला विंटर सर्विस कैंप शुरू करने जा रही है। इस कैंप में कारों का रूटीन चेकअप करने के अलावा चुनिंदा पार्ट्स और सर्विस पर आकर्षक डिस्काउंट दिया जाएगा। पैसेंजर कारों के लिए आयोजित यह सर्विस कैंप कंपनी के देशभर में मौजूद 300 डीलरशिप पर आयोजित होगा। यह कैंप 13 नवंबर से 19 नवंबर 2017 तक चलेगा।

कंपनी के अनुसार सर्दियों के मौसम में तापमान गिरने से कारों की परफॉर्मेंस पर विपरीत प्रभाव पड़ता है और इस कैंप का मुख्य उद्देश्य कारों की बेहतर परफॉर्मेंस को सुनिश्चित करना है। अगर आप रेनो के पुराने ग्राहक हैं तो आप भी अपने नजदीकी रेनो सर्विस सेंटर पर जाकर इस स्कीम का लाभ ले सकते हैं।

ग्राहकों को बिक्री के बाद बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से रेनो समय-समय पर ऐसी सेवाएं लाती रही है। हाल ही में कंपनी ने रेनो फाइनेंस, रेनो सिक्योर और रेनो एप समेत कई सर्विस शुरू की है। भारत में कंपनी के फिलहाल 300 डीलरशिप है, जिन्हें इस साल के अंत तक 320 तक लेकर जाने की योजना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें