इंसानियत हुई शर्मसार, 12 साल की उम्र में किया ये घिनौना काम

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपराध का स्तर आजकल इतना बढ़ गया है कि अपराध को अंजाम देने वालों की कोई उम्र या सीमा ही नहीं रही है। इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है पठानपुरम और एर्नाकुलम इलाके में घटी ये घटनाएं।

सोनू निगम का साथ देने पर मिली सजा, हुआ चाकू से हमला

पठानपुरम पुलिस ने गुरूवार को एक 13 साल के लड़के को नाबालिग लड़की को प्रेग्नेंट करने के आरोप में हिरासत में लिया। जिसके बाद नाबालिग लड़के को कोल्लम के चीफ जुडिशल मैजिस्ट्रेट, जोकि जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के चैयरमैन भी है उनके सामने पेश किया। जिसके बाद उसे जमानत दे दी और नाबालिग को उसके परिजनों को पास सौप दिया गया।

वहीं, कुछ ऐसी ही घटना एर्नाकुलम में भी देखने को मिली जहां एक ऐसा मामला दर्ज किया गया जिसमें एक 16 साल की लड़की ने अपने बच्चे का पिता एक 12 साल के लड़के को बताया। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि 4 दिन पहले यह मामला तब सबके सामने आया जब नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दिया।

10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग के पेट में अचानक से जोरदार दर्द होने लगा जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने इस बात की सूचना उसके परिजनों को दी । जिसके बाद नाबालिग को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां घर लौटकर नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। उस दौरान लड़की ने यह बताया कि उसके बच्चे का पिता एक 12 साल का लड़का है जो कि उसके पड़ोस में रहता है।

आपको बता दें कि लड़का 8वीं पास बताया जा रहा है जिस वक्त पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था वह अपने किसी रिश्तेदार के घर आया हुआ था। जहां बुधवार को एक साधारण से कपड़े में पुलिस उसके रिश्तेदार के घर में गई जहां उससे इस मामले को लेकर बयान मांग गया उस दौरान लड़के ने कबूल की वह लड़की के साथ कई बार सेक्स कर चुका है। जिसके बाद अपराधी नाबालिग को पुलिस ने गुरूवार को हिरासत में लिया औऱ जुवेनाइल बोर्ड के सामने पेश किया। साथ ही उसका बल्ड़ सैंपल लिया गया और उसके माता पिता से इज्जत लेने ही उसका सैंपल डीएनए टेस्ट करने के लिए भेजा गया।

पंजाब: गुरदासपुर में भरे बाजार में गैंगवार, गोली लगने से दो लोगों की मौत

फिलहाल इस केस की जांच कर रहे पठानपुरम इंस्पेक्टर एस. नंदकुमार ने बताया की उन्होंने लड़की की शिकायत के आधार पर अब तक नाबालिग लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन दोनों के नाबालिग होने के चलते इस मामले में कानूनी सलाह ली जाना जरूरी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें