शर्मसार हुए रिश्ते, 20 वर्षीय बेटे ने ही किया सौतेली मां का बलात्कार

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। फरीदाबाद में एक बेहद ही दर्दनाक और खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसमें एक 20 वर्षीय युवक ने अपनी सौतेली मां के साथ बलात्कार कर एक मां और बेटे के रिश्ते की नींव को पूरी तरह से तोड़ दिया हैं।

गोपाल राय ने दिया बयान, कहा- गेस्ट टीचर को बेरोजगार करने की रखी जा रही है मंशा

जिसमें पुलिस ने आरोपी के युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376, 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस मामले में आरोपी शिवम को गिरफ्तार भी कर लिया है।

वहीं, पीड़िता आरोपी की सौतेली मां है। पुलिस के अनुसार आरोपी के पिता ने करीब सात साल पहले पीड़िता से दूसरा विवाह किया था। 

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पति की पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी। पहली पत्नी से उसके तीन बच्चे थे जिसमें से  दो बच्चे बाहर रहते है और तीसर बेटा शिवम अपने पिता और सौतेली मां के साथ ही घर पर रहा करता था। 


अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शिवम ने उसके साथ करीब 4 महीने पहले घर में ही बलात्कार किया था। जब पीड़िता ने इसका विरोध करना चाहा तो आरोपी शिवम ने उसके साथ मारपीट भी की। 

भारतीय मजदूर संघ ने दी मेट्रो सेवा ठप करने की धमकी, कहा ...

दरअसल बीते 30 सितंबर की रात जब पीड़िता का पति घर से बाहर गया हुआ था और वह अपने कमरे में अकेली सो रही थी। तभी रात के करीब साढ़े ग्यारह बजे उसका सौतेला बेटा शिवम पीड़िता के कमरे में घुस आया और उसके साथ बलात्कार जैसे अपराध को अंजाम दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr