प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र ने शुरू की बाल सुधार गृह में पढ़ाई, स्कूल से कटा नाम

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र ने शुरू की बाल सुधार गृह में पढ़ाई, स्कूल से कटा नाम

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी छात्र ने अब अपनी पढाई जिला बाल सुधार गृह में ही करना शुरू कर दी है। भले ही प्रद्युम्न हत्याकांड  में नाम आने के बाद आरोपी छात्र का नाम स्कूल से काट दिया गया हो। लेकिन अब वह अपनी 11 वीं कक्षा की परीक्षा ओपन से दे पाएगा।

वारदात से पहले प्रद्युम्न के साथ दिखा आरोपी छात्र, VIDEO क्लिप में हुआ खुलासा राज

वहीं, शु्क्रवार की सुबह आरोपी छात्र के मां - बाप उससे मिलने जिला बाल सुधार गृह में पहुंचे,जहां वह उसके कोर्स की किताबें भी साथ लेकर आए थे। दरअसल आरोपी छात्र ने यहां लाए जाने के कुछ दिन  बाद ही अपने कोर्स की किताबों की मांग कर डाली। जिसके बाद मिलने आए माता - पिता ने बाल सुधार गृह प्रशासन से इजाजत लेकर वो किताबें छात्र को दे दी। साथ ही वह उसके लिए कुछ फल भी लेकर आए। 

पूरी तरह से जांच करने के बाद सुधार गृह ने वह फल किशोर को दे दिए। वहीं, करीब 20 मिनट तक उसके पास रुके रहे। इस पूरे समय में छात्र से उसके माता - पिता ने स्वास्थय व सुविधा से संबंधित बात की। जिसका  छात्र ने सहीं तरीके से जवाब दिया। साथ ही पिता को उसने भरोसा दिलाया कि उसके साथ न्याय ही होगा।

प्रद्युम्न मर्डर केस: CBI ने बस कंडक्टर को क्लीनचिट देने से किया इंकार

इसके साथ ही आपको बता दें कि आरोपी छात्र ने आगे चलकर लॉ की पढ़ाई करने की इच्छा जता  चुका है। वहीं, बाल सुधार गृह के अधीक्षक दिनेश यादव का कहना है कि अगर छात्र ओपन स्कूल एजुकेशन सिस्टम  से परीक्षा देने की इच्छा  जताएगा तो उसकी सहायता की जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें