Tuesday, Jan 23, 2018

अपनी बेटी के साथ एंकर ने पढ़ी मासूम के रेप की न्यूज, देखकर आपकी आंखें हो जाएगी नम

  • Updated on 1/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपराध का काला अंधेरा इस कदर सामज को अपने चंगुल में पकड़े और जकड़े हुए है कि उस अपराध को करने वाले इस बात का जरा भी डर और एहसास नहीं करते की वह इस घिनौने काम को किस के साथ कर रहें है। दरअसल पाकिस्तान के पंजाब में एक 7 साल की मासूम के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई जिसके विरोध में पूरे देश में उबल का माहौल देखने को मिल रहा है। जो की सही में दिल दहला देने वाला  मामला है। इसी अपराध का विरोध करते हुए  एक पाकिस्तानी टीवी चैनल की एंकर ने अपनी बेटी के साथ स्टूडियों में मौजूदा होकर एंकरिंग की। जिसके देखकर आपकी भी आंखे नम हो जाएंगी।

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी अस्पताल से डिस्चार्ज, भेजे गए वापस जेल

दरअसल एंकर किरण नाज जब अपनी बेटी को गोद में लेकर खबर पढ़ रही थी , तब वह भावुक हो गई और इस घटना से काफी दुखी होती हुई दिखाई थी। अपने शो की शुरूआत करते हुए एंकर ने कहा कि आज मैं किरण  नाज नहीं बल्कि एक मां ही हूं। इस दौरान उन्होंने अपने देश की न्याय व्यवस्था पर भी सवाल उठाए।

गुरुसर मोडिया से जांच में खुलासा, हनीप्रीत के नाम है करोड़ों की संपत्ति

वहीं हम आपको बता दें  7 साल की बच्ची पिछले गुरुवार को रोड कोट इलाके में अपने घर के पास ही ट्यूशन गई थी, जिसके बाद उसका अपहरण कर लिया । मंगलवार को बच्ची को ढूंढ़ने के लिए नियुक्त एक पुलिस कॉन्सटेबल को कूड़े के ढेर से बच्ची का शव मिला। इस मामले में पुलिस का कहना है कि बच्ची की चार-पांच दिन पहले ही हत्या कर दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.