पूर्व सभासद को बाइक सवार ने मारी गोली, हालत गंभीर

पूर्व सभासद को बाइक सवार ने मारी गोली, हालत गंभीर

नई दिल्ली/ब्यूरो। लोनी के वार्ड -31 में चुनावी रंजिश के चलते सपा नेता एवं पूर्व सभासद इस्लामुद्दीन पर बाइक सवार दो बदमाशों ने जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। हमले में इस्लामुद्दीन को दो गोली लगी हैं। उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

बस कंडक्टर की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी की तलाश में राजस्थान पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक इस्लामुद्दीन वार्ड-31 में रहते हैं। पहले वे इस वार्ड से सपा के पार्षद थे, लेकिन महिला सीट होने के चलते इसबार उनकी पत्नी शहनाज चुनाव लड़ रही हैं। बताया गया है कि मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे इस्लामुद्दीन चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिसमें दो गोली इस्लामुद्दीन को लगी और वे लहूलुहान होकर गिर पड़े। पुलिस ने उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी देहात का कहना है कि घटना के वक्त इस्लामुद्दीन अकेले जा रहा था इसी दौरान गोली मारने की बात सामने आई है जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस भी घटना को चुनाव से जोड़कर देख रही है। 

कारोबारी की गोली मारकर हत्या

 अंबेडकर रोड पर मंगलवार देर रात स्कूटी सवार एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया और फायरिंग करते हुए वे फरार भी हो गए। सूचना मिलने पर सिहानी गेट पुलिस के साथ एसपी सिटी आकाश तोमर और सीओ सेकेंड आतिश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस कारोबारी के नौकर से पूछताछ कर रही है।

वीडियो रिकॉर्डिंग ने खोली नौकरानी की पोल, देती थी इस वारदात को अंजाम

नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित नीलमणि अपार्टमेंट में रहने वाले 40 वर्षीय गगन खंडूजा तुराबनगर मार्केट में बेडशीट का कारोबार करते थे। रात करीब 9 बजे दुकान बंद करने के बाद उनका नौकर अपने घर चला गया, जबकि गगन सब्जी लेने मंडी की ओर निकल गए। अंबेडकर रोड पर पहुंचते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि सूचना के बाद पहुंची पुलिस उन्हें यशोदा अस्पताल ले गई थी। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी आकाश तोमर का कहना है कि घटना के पीछे व्यापारिक लेन देन हो सकता है। जांच में पता चला है कि मृतक को एक व्यक्ति से करीब 3.5 लाख रुपए लेने थे। उसने बुधवार सुबह का उन्हें समय दिया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें