प्रद्युम्न मर्डर: मृतक के पिता का खुलासा, कहा- BJP के मंत्री ने किया था CBI जांच कराने से मना

प्रद्युम्न मर्डर: मृतक के पिता का खुलासा, कहा- BJP के मंत्री ने किया था CBI जांच कराने से मना

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरुग्राम के रेयान स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस में मृतक के पिता वरुण ठाकुर ने इस मामले में हरियाणा सरकार के एक मंत्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मृतक के पिता का दावा है कि इस केस में सीबीआई जांच न कराने के लिए मंत्री ने उनपर दबाव बनाया था और मंत्री ने कहा था कि इस मामले की जांच सीबीआई से बेहतर हरियाणा पुलिस करेगी। 

Flipkart Billion Capture+ की बिक्री आज से शुरू, जानिए फीचर व कीमत

वरुण ठाकुर का कहना है कि 14 सितंबर को मंत्री राव नरबीर सिंह ने उनके घर आए थे तब उन्होंने ये बात की। मृतक के पिता ने कहा कि अगर उनकी बात मान लिए होते तो आज सच्चाई सामने नहीं आती न ही वास्तविक आरोपी का पता चल पाता। 

बता दें कि इस संबंध में बस कंडक्टर अशोक कुमार को आरोपी बताकर गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस वक्त पुलिस ने कहा था कि वारदात के वक्त अशोक टॉयलेट में मौजूद था और उसी ने चाकू से गला रेतकर प्रद्युम्न की हत्या की थी। इसके बाद पीड़ित पक्ष की मांग पर ये केस सीबीआई को सौंप दी गई। जहां जांच के दौरान पता चला कि रेयान स्कूल के ही 11वीं के छात्र ने  प्रद्युम्न की हत्या को अंजाम दिया है।

Gionee का M7 Power आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत

सीबीआई ने दावा किया कि आरोपी छात्र पढ़ने में कमजोर है इसलिए स्कूल बंद कराने के लिए प्रद्युम्न की हत्या की थी। सीबीआई ने बताया कि आरोपी छात्र को डर था कि पीटीएम में उसकी शिकायत होगी और वह परीक्षा में फेल भी हो सकता है। इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया, ताकि स्कूल ही बंद हो जाए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें