सिरफिरे ने पहले की हत्या फिर दीवार पर लिखा - यह काम मैं नहीं, मेरा दिमाग करता है

सिरफिरे ने पहले की हत्या फिर दीवार पर लिखा - यह काम मैं नहीं, मेरा दिमाग करता है

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  नोएडा में एक बेहद ही खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसमें रविवार की सुबह निर्माणाधीन इमारत में एक ऑटो चालक का अर्धनग्न शव बरामद हुआ। जिसकी सरिया घोंपकर हत्या की गई थी। वहीं, सबसे खतरनाक बात यह थी कि जिस इमारत में शव मिला था, उसकी दीवार पर चॉक से  लिखा हुआ था कि धरती का बोझ , पागल हूं, ये काम मैं नहीं, मेरा दिमाग करता है। साथ ही ऐसी ही कई बातें दीवार भी लिखी गई थी। साथ ही मृतक की पीठ पर भी सरिए से कुछ लिखा गया था लेकिन इसके बारे में पुलिस ने कुछ भी नहीं बताया। 

सोशल मीडिया की जमीन पर झंडे गढ़ने की कोशिश में दिखी कांग्रेस

वहीं, थाना सेक्टर - 49 में मृतक के बेटे की शिकायत के  आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस के मुताबिक इस मामले में रंजिश को हत्या की वजह बता रही है। 

साथ ही पुलिस ऑटो चालक एसोसिएशन से भी मृतक के साथ घूमने- फिरने वालों को लेकर जानकारी मांग रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी तलाशी जा रही है।  वहीं, इस मामले को लेकर एसएचओ विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि बिहार के दरभंगा का रहने वाला पवन अपने बेटे और बहू के साथ सर्फाबाद में किराए पर रहा करता था। पवन एक ऑटो चालक था।   पवन पड़ोस में ही घर के बाहर बिस्तर लगाकर सोया करता था।  शनिवार के दिन भी वह रात को खाना खाकर बाहर सोने के लिए चला गया। जिसके बाद अगले दिन सुबह बिस्तर पर पवन के न मिलने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश करना शुरू कर दी।  जिसके बाद पवन का शव अर्धनग्न लहूलुहान हालत में घर के पास एक निर्माणाधीन इमारत के पास मिला। साथ ही पवन के गले में सरिया भी घोंपा हुआ था। पवन ज्यादातर उस इमारत में शराब पीने के लिए जाया करता था। 

द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

मृतक की किसी से दुश्मनी होने वाली बात से भी साफ इनकार किया जा रहा है। वहीं, दीवार पर लिखी बातों का पुलिस ज्यादा मतलब नहीं निकाल पाई है। लेकिन मारने से पहले हत्यारे ने पवन के शरीर से सभी कपड़े उतरवा दिए थे। केवल अंडरवेयर ही उसके बदन पर था। शव पर भी सरिये से चोर समेत कुछ अन्य बातें लिखने की भी कोशिश की गई हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में छानबीन करने में जुटी हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें