बस कंडक्टर ने मंदबुद्धि युवक को बनाया कुकर्म का शिकार, हुआ गिरफ्तार

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। किसी भी अपराध की कोई सीमा नहीं होती और यह बात हाल ही में हुई इस घटना ने साबित कर दिखाई है। जहां एक बस कंडक्टर ने मंदबुद्धि युवक के साथ कुकर्म किया और खुद को पुलिस की नजरों से बचने के लिए अस्पताल में जा छुपा । पुलिस ने फिलहाल इस मामले में हरियाणा रोडवेज बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे दो घंटे के बाद ही अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया। 

Faridabad: फैशन शो में मां और बच्चों ने किया इंजॉय

गांव पन्हैड़ा खुर्द का रहने वाला आरोपी मिश्री लाल हरियाणा रोडवेज में चालक के पद पर तैनात है। इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब शुक्रवार की सुबह गांव  से एक मंदबुद्धि युवक को बस अड्डे पर लेकर आया गया।  वहां से आरोपी मिश्री लाल युवक को बस अड्डे पर बने एक धार्मिक स्थल में ले गया, जहां आरोपी ने पीड़ित के साथ कुकर्म किया। इस दौरान किसी व्यक्ति ने आरोपी को ऐसा करते देख लिया और पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई दी। 

इसके बाद मिश्री लाल वहां से भागकर सरकारी अस्पताल में जाकर बीमारी का बहाना लगाकर भर्ती हो गया। वहीं, इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस की टीम सरकारी अस्पताल पहुंच गई और आरोपी को वहां से गिरफ्तार कर लिया।

मसाज पार्लर में हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नौ लड़कियां और पांच लड़के गिरफ्तार

फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी अस्पताल में इमरजेंसी विभाग के कर्मचारियों से सुबह 10 बजे से दाखिल होने की रिपोर्ट बनवाने के लिए कह रहा था। लेकिन स्वास्थ्य कर्मी और डॉक्टरों ने ऐसा करने से मना कर दिया। लेकिन जैसे ही उन्हें शक हुआ तो उन्होंने तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr