दिल्ली: STF ने गोवा में ATM से 22 लाख लूटने वाले शातिर को किया गिरफ्तार

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  दक्षिणी जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो दिल्ली से गोवा जाकर एटीएम मशीन से पैसे चोरी करता था। उसके खिलाफ गोवा के दो थानों में मामले दर्ज हैं। दो बार में उसने करीब 22 लाख रुपए एटीएम से निकाल रखा था। गिरफ्तार आरोपी मोती भाई गैंग का सदस्य है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान बांग्लादेश निवासी सुहाग उर्फ रूस्तम के रूप में हुई है। उसके पास से एक लाख 98 हजार रुपए नकदी, दो मोबाइल समेत अन्य महंगे सामान बरामद हुए हैं। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने गोवा के दो और दिल्ली का एक मामला सुलझाने का दावा किया है। 

दिल्ली: क्राइम ब्रांच ने MBA डिग्रीधारी शातिर बदमाश को घेराबंदी कर दबोचा

डीसीपी ईश्वर सिंह के मुताबिक 14 जुलाई को गोवा के उस्गांव थाने में एक मामला दर्ज हुआ था, जिसमें उस्गांव के आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से करीब तीन लाख 90 हजार 800 रुपए चोरी होने का मामला था। नौ सितम्बर को दोबारा गोवा के ही एक एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन से करीब 18.3 लाख रुपए चोरी होने का मामला सामने आया।

जांच में पता चला कि दोनों वारदात को एक ही तरह से अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो एक धुंधली सी तस्वीर मिली। इसी बीच 23 सितम्बर को स्पेशल स्टाफ के एएसआई राजवीर को सूचना मिली कि मोती भाई गैंग का एक सदस्य एमबी रोड साकेत मेट्रो स्टेशन के पास आने वाला है।

दिल्ली: दोहरे हत्याकांड के बाद लोगों में खौफ का मंजर, मोबाइल फोन खोलेगा राज

वह एटीएम मशीन से चोरी करने में मास्टर है। सूचना के बाद एसीपी पीएस चहल के देखरेख व इंस्पेक्टर जीत सिंह के नेतृत्व में टीम बना आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि वह मूलरूप से बांग्लादेश का रहने वाला है। कुछ साल पहले वह दिल्ली आया था। यहां पर पहले जेबतराशी का काम करता था।

लेकिन, बाद में मोती भाई गैंग में शामिल हो गया। यह लोग एटीएम मशीन से चोरी करने का काम करते थे। गोवा में हुए दोनों वारदात में भी शामिल होने की बात आरोपी ने कबूल कर ली। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें