‘कर रहा हूं सुसाइड, पार्टनर को माफ मत करना’

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। साहिबाबाद थाना क्षेत्र से एक कॉन्ट्रेक्टर सोमवार को संदिग्ध हालात में लापता हो गया। अनहोनी की आशंका जताते हुए बेटे ने साहिबाबाद थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। बेटे का कहना है कि व्हाट्सएप पर उसके पिता का भेजा मैसेज मिला था, जिसमें उन्होंने अपने बिजनेस पार्टनर पर लाखों के गबन का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात कही थी। 

गाजियाबाद: डिग्री कॉलेजों में शिक्षक नहीं पहनेंगे जींस और टी-शर्ट

एसएचओ धीरेंद्र यादव का कहना है कि शिकायत के बाद साहिबाबाद पुलिस लापता कॉन्ट्रेक्टर की तलाश में जुट गई है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर उनका सुराग लगाया जा रहा है। 

दिल्ली शाहदरा निवासी सुनील गोयल (49) साहिबाबाद के एक व्यक्ति के साथ मिलकर कॉन्ट्रेक्ट पर पानी का फव्वारा लगवाने का काम करते हैं। मोहन नगर में उनका ऑफिस है। सुनील गोयल के बेटे विवेक ने बताया कि सोमवार को उनके पिता ऑफिस जाने की बात कहकर घर से निकले थे। देर रात तक घर न लौटने पर उनकी तलाश शुरू की गई। साथ ही पुलिस को सूचना दिया गया। विवेक ने बताया कि सोमवार को वह किसी काम से रोहिणी गए थे। देर रात करीब 2:30 बजे घर लौटने पर उन्हें पिता के लापता होने की जानकारी हुई। 

शहर में बदमाशों और चोरों का आतंक फिर भी बॉर्डर सुस्त

विवेक का कहना है कि उनका मोबाइल डिस्चार्ज होकर बंद हो गया था। रात में जब उन्होंने मोबाइल को चार्ज करके ऑन किया तो उनके व्हाट्सएप पर पिता का मैसेज मिला। पहला मैसेज 9:30 बजे भेजा गया था, जिसमें उनके पिता ने देहरादून जाने की बात कही। दूसरे मैसेज में सुनील गोयल ने बेटे को बताया कि उनके बिजनेस पार्टनर ने लाखों रुपए का गबन कर लिया है। वह आत्महत्या करने जा रहे हैं। विवेक का कहना है कि उनके पिता ने आत्महत्या का दोषी बिजनेस पार्टनर को बताते हुए उसे माफ न करने को कहा था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr