नाबालिग के साथ पिता ने दुष्कर्म किया

Navodayatimes नई दिल्ली/विनोद। सलूणी उपमंडल की एक नाबालिग लड़की के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। लड़की ने अपनी माता के साथ चाइल्ड लाइन कार्यालय चम्बा में पुलिस टीम के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया।

दुकान का किराया ना देने पर मारी थी गोली, दो गिरफ्तार

पुलिस ने उक्त 15 वर्षीय लड़की का बयान दर्ज कर अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है जिसके चलते बुधवार शाम को क्षेत्रीय चिकित्सालय में लड़की का मेडीकल करवाने की प्रक्रिया को पुलिस महिला विंग की प्रभारी मुख्य आरक्षी इंदिरा ठाकुर की अगुवाई में अंजाम दिया जा रहा था।

 ए.एस.पी. चम्बा विरेंद्र ठाकुर ने बताया कि उक्त लड़की ने अपने बयान में कहा कि पिछले दिनों स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक में भाग लेने के लिए उसकी माता व पिता दोनों गए हुए थे जिसके चलते वह घर पर अकेली थी। बैठक से उसका पिता पहले घर पहुंच गया और उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

पहले 46 हजार चुकाओ फिर अस्पताल से शव ले जाओ

मां जब घर लौटी तो उसने उसके साथ आपबीती सुनाई लेकिन समाज में बदनामी के डर से उन्होंने अपना मुंह नहीं खोला। कुछ दिनों के बाद पिता उसकी मां तथा उसके साथ बुरा व्यवहार करने लगा, साथ ही बार-बार ताने मारने लगा कि उसने जो करना था कर लिया तुम लोगों ने उसका क्या बिगाड़ लिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें