इस घिनौने अपराध के चलते FBI की टॉप मोस्ट वांटेड लिस्ट में है भारतीय का नाम शामिल

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। एएफबीआई ने हाल ही में टॉप 10 मोस्ट वांटेड अपराधियों की सूची तैयार की है। जिसमें  26 वर्षीय  भारतीय भद्रेश कुमार चेतन भाई पटेल का नाम भी खतरनाक अपराधी के तौर पर शामिल किया है। जिस पर खतरनाक हत्यार की मदद से अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है। इतना ही भद्रेश कुमार के बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने वाले को एक लाख डॉलर देने भी घोषणा की गई है।

सोनू निगम का साथ देने पर मिली सजा, हुआ चाकू से हमला

जांच एजेंसी के अनुसार गुजरात निवासी चेतनभाई पटेल अपनी पत्नी के साथ अमेरिका आया था। दोनों एक रेस्टोरेंट में रात की शिफ्ट में काम किया करते थे। जो की उसके ही किसी रिश्तेदार का था। लेकिन 12 अप्रैल को चेतनभाई पटेल की पत्नी पलक रेस्टोरेंट में मृतक हालत में मिली थी।

इसके साथ ही जांच एजेंसी ने एक वीडियो भी जारी किया जिसमें चेतनभाई पटेल अपनी पत्नी पलक के साथ ओक रैक के पीछे जाता दिखाई देता है जिसके बाद वह अकेला ही वापस लौट रहा होता है।

एफबीआई की माने तो उनका कहना है कि पटेल ने अपनी पत्नी पर एक बड़े चाकू से कई बार हमला किया जिसके चलते उसे  एक हथियारबंद और बेहद खतरनाक माना जाना चाहिए।

पंजाब: गुरदासपुर में भरे बाजार में गैंगवार, गोली लगने से दो लोगों की मौत

वही जांच एजेंसियों इस बात का अनुमान लगाने में लगी हुूई है कि या तो चेतनभाई पटेल अपने किसी रिश्तेदार के साथ होगा या फिर कनाडा भाग गया होगा। क्योंकि कनाड़ा से चेतनभाई पटेल के भागने की संभावना ज्यादा है। जिसके चलते हर तरफ से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr