नोएडा मेट्रो स्टेशन से युवती का अपहरण, चलती कार में हुआ गैंगरेप

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक बार फिर से दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवती की इज्जत को तार - तार  कर देनी वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। एक युवती का अपहरण करने के बाद 2 युवकों ने चलती गाड़ी में उसका गैगरेप किया है। जिसके बाद आरोपी युवती  को दिल्ली में फेंककर फरार हो गए हैं। 

संभालकर निकलें दफ्तर से, रात्रि 11 से 5 बजे तक ओखला बैराज रूट रहेगा बंद

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार बीती रात को स्कॉर्पियो में सवार दो युवकों ने गोल्फ कोर्स मेट्रो के पास एक युवती का अपहरण कर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गए।

नोएडा: सीवर की सफाई करने उतरे तीन मजदूरों की दम घुटने से मौत

वहीं, इस मामले में  सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पीड़िता सेक्टर-36 में रहती है और एक बीपीओ में काम करती है। कल शाम करीब सात बजे वह गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन के पास कैब का इंतजार कर रही थी। तभी कार में सवार दो युवकों ने युवती से रास्ता पूछा। वह जैसी ही रास्ता बताने लगी। कार में पीछे बैठे एक आरोपी ने युवती को कार में जबरन खींच लिया।  

उन्होंने कहा कि दोनों बदमाश युवती को लेकर नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते यमुना एक्सप्रेस-वे की तरफ चले गए। दोनों ने उसके साथ कार में ही सामूहिक बलात्कार किया। आपको बता दें कि फिलहाल दिल्ली पुलिस  पीड़िता को लेकर नोएडा पहुंची है, जहां सेक्टर 39 थाने में इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज  कर ली गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr