टिफिन देने गए अभिभावक पर गार्ड और प्रिंसिपल ने किया जानलेवा हमला

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। सेक्टर 22 स्थित आरडी पब्लिक स्कूल में बच्चे को टिफिन देने गए अभिभावक पर स्कूल के प्रधानाचार्य और एक अन्य ने जानलेवा हमला कर दिया। पूरी घटना स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने घायल अवस्था में उन्हें सेक्टर 27 कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ घर खरीददारों ने किया प्रदर्शन

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कॉलेज प्रधानाचार्य कर्मवीर सिंह और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। यूसूफ सैफी परिवार के साथ सेक्टर 56 में रहते हैं। वह एक न्यूज चैनल में पत्रकार हैं। सोमवार सुबह बच्चे को टिफिन ले जाना भूल गए। वह खुद इसे लेकर सेक्टर 22 स्थित आरडी पब्लिक स्कूल पहुंचे। 

वहां मौजूद गार्ड ने उन्हें अंदर टिफिन लेकर जाने से मना कर दिया। युसूफ का आरोप है कि इसी बात को लेकर गार्ड और स्कूल प्रधानाचार्य कर्मवीर सिंह ने रॉड और डंडे से उन पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों के बीच-बचाव पर आरोपियों ने उन्हें छोड़ा। पीड़ित ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों आरोपी मौके से भाग निकले। इस संबंध में कोतवाली सेक्टर 24 एसएचओ उम्मेद कुमार का कहना है कि कर्मवीर और एक अन्य के खिलाफ धारा 308, 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्जकर लिया गया है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। 

अभिभावक दहशत में: सोमवार सुबह सेक्टर 22 स्कूल के बाहर हुई घटना के बाद से अभिभावक दहशत में है। उनका कहना है कि जब स्कूल प्रबंधन ही गुंडागंर्दी पर उतर आएंगे तो बच्चों का भविष्य क्या होगा। इसलिए जल्द ही अभिभावक मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन से बात करेंगे। 

नोएडा मेट्रो स्टेशन से युवती का अपहरण, चलती कार में हुआ गैंगरेप

प्रधानाचार्य पर पहले से ही दर्ज हैं कई मुकदमे 

स्कूल प्रधानाचार्य कर्मवीर सिंह आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। कोतवाली सेक्टर 24 में ही उस पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। सभी कोर्ट में हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr