Video: हरियाणवी गायिका हर्षिता की हत्या, बहन ने किया अहम खुलासा

Navodayatimesनई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा में पानीपत जिले के चमरारा गांव में अज्ञात बदमाशों ने 22 वर्षीय एक हरियाणवी गायिका हर्षिता की हत्या कर दी। वो दिल्ली के नरेला में रहती थी। पुलिस ने बताया कि हर्षिता दहिया गांव में एक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देने के बाद शाम करीब चार बजे जब कार से घर लौट रही थीं तो तभी हमलावरों ने उसके गले और माथे पर छह गोलियां मारी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

इस मामले में उसकी बहन लता ने सनसनीखेज आरोप लगया है। लता का कहना है कि हर्षिता की हत्या उसके जीजा दिनेश ने की है। दिनेश लता का पति है और हर्षिता से रेप के आरोप में इनदिनों जेल में बंद है। दिनेश पर हर्षिता की मां की हत्या का भी आरोप है। उसने लता को भी धमकी दी थी।

एयरपोर्ट पर भिड़े कस्टम एजेंट, एक का कत्ल 

पुलिस उपाधीक्षक देशराज ने कहा कि जब वह लौट रही थीं तो काले रंग की एक कार ने चमरारा के पास उनकी कार को रोक लिया और उससे उतरने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा कि दो अज्ञात युवकों ने गायिका के दो सहयोगियों और चालक को कार से बाहर आने को कहा और बाद में उन्हें गाड़ी में गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

वहीं एस.पी. राहुल शर्मा व डी.एस.पी. देशराज पुलिस बल संग मौके पर पहुंचे और हर्षिता के साथियों से पूछताछ की।  बता दें कि सिंगर हर्षिता ने कुछ समय पहले एक वीडियो यू-ट्यूब पर डालकर अपनी हत्या होने की आशंका जताते हुए कहा था कि वह किसी से डरने वाली नहीं है। आज वह पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। हर्षिता दिल्ली के नरेला में रहती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr