खाने को बेकार कहने पर पत्नी ने पति की हत्या, जानें पूरा मामला

Navodayatimes

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्सर खाना खाते समय हम खाने की तारीफ और बुराई दोनों कर देते हैं, लेकिन क्या कभी किसी ने यह सोचा है कि यही खाना एक दिन किसी की जान पर बन आएगा। यूपी के सहारनपुर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां खाने को बेकार कह देने पर पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी।

दिल्ली की तुलना में मुंबई नगर निगम क्यों है बेहतर, जानिए

मृतक सुधीर बड़गांव क्षेत्र के चंदपुर गांव का रहने वाला था। सुधीर ने हरियाणा की रहने वाली पूनम से 12 साल पहले शादी की थी। इन दोनों का एक 10 साल का बेटा भी है। पड़ोसियों ने बताया कि सुधीर और पुनम के बीच अक्सर ही लड़ाई और मारपीट हुआ करता था।

Review: दमदार एक्टिंग के साथ ऐसे कमबैक किया रवीना टंडन ने

पूरा मामला

परिजनों का कहना है कि हर दिन की तरह ही सुधीर दुकान बंद करके खाना खाने के लिए घर आया था, लेकिन सुधीर को खाना पसंद नहीं आया और उसने अपनी पत्नी पूनम के सामने ही खाना को बेकार कह दिया। इतने में ही पूनम को गुस्सा आ गया और उसने सुधीर के सिर पर डंडा मार दिया।

अयोध्या में मुस्लमानों ने लगाये जय श्री राम के नारे, बोले- राम मंदिर बनाओ

इलाज के दौरान हुई मौत

इसके बाद सुधीर की चीख सुनकर परिजन जब वहां पहुंचे, तो उन्होंने देखा की सुधीर खून में सना हुआ है। इसके बाद सुधीर को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी की मौत हो गई।

मोदी की अफसरों को सीख- सोशल मीडिया में बदलाव की ताकत

पूनम के खिलाफ केस दर्ज

इसके बाद इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को परिजनों ने दी, जिसके बाद पूनम के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr