छात्रा को भूखा - प्यासा रख महीनों तक करता रहा....

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। किसी भी जुर्म को अंजाम देना आज के समय में किसी के लिए भी मानो एक खेल जैसा बन गया है और यही बात हाल ही में हुई वारदात ने साबित कर दिया है। दरअसल सिटी थाना पुलिस ने फिरोज गांधी कॉलोनी से 13 साल की एक छात्रा को अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त कराया है और अपहरणकर्ता ईशु खान को गिरफ्तार कर मंगलवार को भोंडसी जेल में भेज दिया है।

नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर के घर पर हमला, पत्नी और बेटे की मौत

छात्रा के परिजन ने एक महीने पहले पुलिस  चौकी पटौदी चौक में अपने बेटी के अगवा होने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद एसएचओ सिटी थाना विक्रम नेहरा ने इस केस को बड़ी ही होशियारी के साथ सुलझाया लिया। पुलिस ने छात्रा को गाजियाबाद के कौशांबी से बरामद किया था ।जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने पाया कि लड़की को बांधकर रखा हुआ था और लड़की को काफी दिन से खाना तक के लिए भी नहीं दिया था। 

पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, मामला दर्ज

पुलिस ने जब छात्रा का मेडिकल कराया उसके साथ  दुष्कर्म करने  का मामला सामने आया। आपको बता दें कि 20 फरवरी को फिरोज गांधी कालोनी से 8 वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण  गांव बहरा जिला बहराइच यूपी निवासी ईशु खान ने किया था । आरोपी मदनपुरी इलाके में किराये पर रहता था। यह तक की वह पहले से ही छात्रा के परिजनों के संपर्क में था। आरोपी के खिलाफ वैसे भी पहले से ही लूट समेत कई अन्य मामले दर्ज हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें