Monday, Jan 22, 2018

गर्भवती से फुटपाथ पर गैंगरेप,अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म

  • Updated on 1/11/2017

Navodayatimesनई दिल्ली (ब्यूरो): राजधानी दिल्ली में एक बार फिर सभी हैवानियतों की हदों को पार करते हुए दो नाबलिग लड़कों  ने सड़कों पर कूड़ा बीनने वाली एक महिला से कई माह तक रेप किया और फिर उसे गर्भवती बना दिया। यही नहीं हैवानियत की सभी हदों को पार करते हुए इन लड़कों ने 29 दिसम्बर को भी जबरन महिला के साथ गैंगरेप किया।

पोस्टर लगाने पर विवाद, अकाली वर्कर ने ‘आप’ कार्यकर्ता मारी गोली

जिस समय उसके साथ गैंगरेप किया गया उस समय उसके गर्भ में 7 माह का बच्चा था, जिसके कारण  मौके पर ही गर्भवती महिला का प्रसव शुरू हो गया और उसकी हालत बिगडऩे लगी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया। ये घटना पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्टेशन के पास हुई। पीड़ित महिला सड़कों से कूड़ा बीनने का काम करती और रात को फुटपाथ पर सोती है। घटना के दौरान नाबालिगों ने उसे फुटफाथ से ही उठाया था। पुलिस के मुताबिक मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो नाबलिग है और नशेड़ी भी है। बताया जाता है कि रेप जैसी संगीन वारदात इन लड़कों ने मयूर विहार मेट्रो स्टेशन के पास फुटपाथ पर की,लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। ऐसे में 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.