पंचर गैंग ने रुकवाई कार, गुरुग्राम कोर्ट जा रहे युवक को मार दी गोली

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। छावला इलाके में अपनी कार से गुरुग्राम कोर्ट जा रहे एक युवक को बाइक सवार दो लोगों ने पहले कार का टायर पंचर होने के नाम पर उसकी कार रुकवाई, फिर जैसे ही टायर देखने के लिए 34 वर्षीय चंद्रप्रकाश बाहर आया उस पर गोलियां चला दी। एक गोली पीड़ित के कंधे में जा लगी। हमला के बाद दोनों मौके से फरार हो गए।

दिल्ली: नवोदय टाइम्स को 1.22 लाख प्रतियों का ABC का प्रमाणपत्र

 घायल गुरुग्राम के कोर्ट में चल रहे एक प्रॉपर्टी के मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट जा रहा था। हादसे के बाद घायल ने घटना की जानकारी अपने एक दोस्त को दी, जो मौके पर पहुंच उसे गुरुग्राम के एक अस्पताल में ले गया। तत्काल छावला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, पीड़ित चंद्रप्रकाश का हरियाणा के दौलताबाद गांव में कुछ प्रॉपर्टी है, जिसे लेकर उसका अपने मामा के साथ जमीन का विवाद चल रहा है।

यह मामला अब कोर्ट में विचाराधीन है। सोमवार को इसी मामले पर गुरुग्राम कोर्ट में सुनवाई थी। इसी सुनवाई में शामिल होने के लिए वह सुबह करीब साढ़े आठ बजे जब अपनी टोयोटा इटियोस कार से कांगनहेड़ी गांव होते हुए हरियाणा की ओर जा रहा था। वह छावला इलाका पार कर हरियाणा की सीमा में प्रवेश करने ही वाला था कि एक बाइक पर सवार दो लोग उसकी ड्राइविंग सीट की ओर आए और उसे इशारे में बताया कि उसकी कार का टायर पंचर हो गया है।

निजामुद्दीन पुल से यूपी गेट तक एक्सप्रेस-वे इसी माह होगा शुरू

उन पर विश्वास कर चंद्रप्रकाश ने कार सड़क किनारे रोक दी और बाहर निकल अपने कार का टायर देखने लगा। तभी बाइक सवार दोनों लोग, जिन्होंने इशारा किया था वापस लौटे और उनमें से एक अपनी जेब से पिस्टल निकाल उस पर गोली चला दी। गोली चंद्रप्रकाश के दाहिने बाजू में लगी।

पीड़ित का कहना है कि हमलावरों ने उस पर तीन से चार राउंड फायर किया था, पर उसे एक ही गोली लगी। पुलिस ने पीड़ित द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस इसके लिए हरियाणा पुलिस से भी संपर्क कर रही है। प्रथम दृष्टया इस हमले का कारण प्रॉपर्टी विवाद माना जा रहा है। इसके लिए पुलिस पीड़ित के मामा व अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr