दुकान का किराया ना देने पर मारी थी गोली, दो गिरफ्तार

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो।  पूर्वी जिला के जगतपुरी थाना इलाके में किरयाना कारोबारी को गोली मारकर हत्या करने के प्रयास मामले में पुलिस ने आकाश गुप्ता (25) और मोहम्मद जावेद (31)को गिरफ्तार किया है। आकाश, अजय गर्ग के दुकान मालिक का बेटा है।

एमसीडी चुनाव: 20 लाख उत्तराखंडी वोटों पर सबकी नजर

अजय ने पिछले पांच वर्षो से दुकान का किराया देना बंद कर दिया था। इसके साथ वह दुकान भी खाली नहीं कर रहा था। इस वजह से आकाश ने उसकी हत्या की साजिश रची थी। जावेद ने आकाश को पिस्टल का इंतजाम करके दिया था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल स्कूटी व पिस्टल और तीन कारतूस बरामद कर लिए हैं।

पुलिस उपायुक्त ओमवीर सिंह ने बताया कि 16 अप्रैल को गली नंबर.1, श्याम नगर में घर के सामने किराना कारोबारी अजय गर्ग को गोली मारी गई थी। गोली पेट में लगी थी ,घायल अवस्था में अजय को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

प्रीत विहार के एसीपी डॉ हेमंत तिवारी के नेतृत्व में जगतपुरी थानाप्रभारी देवेंद्र राठी और एसीपी ऑपरेशन, वाइके त्यागी के नेतृत्व में स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर विनय यादव सहित अन्य की दो टीमें गठित की गईं। करीब 15 जगह की सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि आरोपी नीले रंग की स्कूटी से आए थे।

एम्स में 24 घंटे मिले मरीजों को लैबोरेटरी की सुविधा

पुलिस टीम को अजय की दुकान के पास ही एक दूसरी दुकान के बाहर नीले रंग की स्कूटी बरामद हो गई। यह दुकान और स्कूटी आकाश की है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो पता चला कि वह उत्तराखंड भाग गया है। इस बीच मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने एक साथी से मिलने कृष्णा नगर आने वाला है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें