CRIME ALERT : जुर्म की दुनिया की ये है 5 बड़ी खबरें, पढ़े

CRIME ALERT : जुर्म की दुनिया की ये है 5 बड़ी खबरें, पढ़े

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की  कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई।

Navodayatimes

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की जैसे ही वैकेंसी सरकारी वेबसाइट पर आती, ठीक चंद मिनटों बाद ही ये सभी वैकेंसी एक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.डब्ल्यूसीडीओ.ओआरजी.इन पर दिखने लगती है। इस वेबसाइट के लाखों यूजर भी बने थे, लोगों ने सरकारी वेबसाइट की जगह इस वेबसाइट को देखा और उस पर फार्म को डाउनलोड कर शिक्षक पद के लिए आवेदन किया।

Navodayatimes

 राष्ट्रीय हस्तशिल्प संग्रहालय से बेशकीमती शॉल चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी कोलकाता के रहने वाले हैं। पुलिस ने चोरी के कुछ शॉल बरामद कर लिए हैं, जबकि कुछ की बरामदगी करने का प्रयास कर रही है। 

Navodayatimes

 मिनी सचिवालय स्थित एस.एस.पी. व खजाना दफ्तर की सुरक्षा में तैनात गारद के इंचार्ज हैड कांस्टेबल ठाकुर सिंह निवासी गांव साहरी ने रविवार को सुबह 8 बजे के करीब मिनी सचिवालय परिसर में अपनी कार्बाइन से गोली मार आत्महत्या कर ली।

Navodayatimes

 7 अक्तूबर 2017 की सुबह 7 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन पर सूचना मिली कि मानसरोवर पार्क में जिंदल परिवार के गार्ड की हत्या हो गई है। मौके पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि एक नहीं, 5 हत्याएं उस घर में बड़ी निर्ममता से की गई थीं।

Navodayatimes

 दिल्ली महिला आयोग ने मानव तस्करी के एक गिरोह का पर्दाफाश किया। आयोग की 181 महिला हेल्पलाइन पर झारखंड से अभिभावकों ने अपने गुमशुदा बच्चों की सुचना दी। बच्चे 3 साल से गुमशुदा थे, अभिभावकों के साथ एक लड़की थी जिसे भी बाकी बच्चों के साथ कुछ साल पहले तस्करी कर दिल्ली लाया गया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें