प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, देखें Video

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिजरा थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाते हुए सार्वजनिक तौर पर पिटाई करने के प्रकरण में पुलिस ने 4 लोगों को आज हिरासत में लिया है।

बांसवाड़ा के जिला कलैक्टर आनंद शर्मा के अनुसार गांव वालों की पिटाई से घायल हुए युवक को बांसवाड़ा के जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

दिल्ली एयरपोर्ट पर आर्मी वालों का हुआ तालियों से स्वागत, देखें Video

उन्होंने बताया कि कलिजरा थाना क्षेत्र के शंभूपुरा गांव में गत 2 दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली हुई इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित युवक से की गई पूछताछ में मामला उजागर हुआ।

उन्होंने बताया कि एक ही कुटुम्ब से संबंध रखने वाला यह प्रेमी जोड़ा गत 22 मार्च को भागकर गुजरात चला गया था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी और अपने स्तर पर ही उनकी खोजबीन करते रहे।

परिजन उन्हें गुजरात से लेकर गांव पहुंचे जहां दोनों को निर्वस्त्र कर पिटाई करते हुए गांव में घुमाया गया। इसके बाद युवती के परिजन उसको अपने साथ ले गए और उसी दिन उसकी अन्य किसी युवक से शादी कर दी।   

देखें वीडियो-

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें