ग्रेटर नोएडा: बिरौंडा गांव के दंबगों ने दलित बारातियों पर बरपाए कहर

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। बिरौंडा गांव में बीते बुधवार को दलित बारात के साथ गांव के ही दबंगों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष के अनुसार बारात चढ़त के दौरान कुछ लोग शराब के नशे में बारातियों के साथ अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर लाठी डंडों से लैस होकर आरोपियों ने बारातियों के साथ मारपीट करते हुए वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी। आरोपियों ने दूल्हे के साथ भी मारपीट की। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फ रार हो गए।

ग्रेटर नोएडा: 1,000 से ज्यादा फ्लैट्स को सील करने का आदेश

पीड़िता पक्ष ने पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की सूचना दे दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वीरवार सुबह पीड़ित पक्ष ने पुलिस को मामले में कई लोगों को नामजद कराते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामला कासना कोतवाली क्षेत्र का है। 

जानकारी के अनुसार दादरी  क्षेत्र के घनौबास गांव निवासी रामकिशन के पुत्र प्रदीप की शादी बिरौंडा गांव निवासी महेन्द्र सिंह की बेटी के साथ तय हुई थी। बीते बुधवार को बारात घनौबास से बिरौंडा पहुंची थी। बारात चढ़त के दौरान गांव के ही कुछ युवक शराब के नशे में डी जे के सामने नाचते हुए बारातियों के साथ अभद्रता करने लगे। बारातियों द्वारा विरोध करने पर युवक नाराज होकर वहां से चले गये। कुछ देर बाद लगभग डेढ़ दर्जन लोग हाथों में लाठी-डंडा लेकर वहां पहुंचे और बारातियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

नोएडा से IS के चार आतंकवादी गिरफ्तार, बड़ी साजिश की आशंका

आरापियों ने डीजे सहित कई वाहनों के शीशे तोड़ दिये और बारातियों के साथ मारपीट की। इस दौरान कई लोगों के गंभीर चोटें भी आई हैं। आरोपियों ने दूल्हा की बग्गी पर चढ़कर हांगामा किया और दूल्हा के साथ भी मारपीट की। इस संबंध में सी ओ ग्रेटर नोएडा अभिनंदन कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों में मारपीट शराब के नशे में हुई। दलित पक्ष की ओर से मामले की लिखित तहीर दे दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr