हिंडन नदी में डूबने से छात्र की मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

Navodayatimesनई दिल्ली/ ब्यूरो। वैशाली सेक्टर 4 में शुक्रवार सुबह हिंडन नदी में डूबने से 6वीं क्लास के एक छात्र की मौत हो गई। छात्र के नदी में डूबने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और छात्र के शव को नदी से बाहर निकाला। सूचना के बाद पहुंचे बच्चे के परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए गांव लेकर चले गए। 

गाजियाबाद: 5, 10 और 15 रुपए की फीस में कैसे पढ़ाएंगे बच्चे!

मूलरूप से गांव देहरी खादर थाना आदमपुर जिला अमरोहा के रहने वाले बुंदू मलिक यहां ज्ञान खंड दो की झुग्गी में परिवार के साथ रहते हैं। वह कबाड़ी का काम करते हैं। उनका बेटा नुरूद्दीन (13) पूर्व माध्यमिक विद्यालय मकनपुर में छठीं कक्षा का छात्र था।  

शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे वह झुग्गी में रहने वाले एक दोस्त के साथ वैशाली सेक्टर 4 पुलिया के पास ङ्क्षहडन नदी की ओर आया था। इस दौरान नुरूद्दीन का पैर फि सल गया और वह गहरे पानी में चला गया। उसके दोस्त ने घर जाकर परिजनों को जानकारी दी। आनन फानन परिजन वहां पहुंचे और नहर में उसकी खोजबीन शुरू की। सूचना पर इंदिरापुरम पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उनके साथ आए गोतोखोरों ने नदी में उसकी तलाश शुरू की।

गाजियाबाद: शहर में मोबाइल वाटर एटीएम शुरू , महापौर ने किया उद्धाटन

करीब एक घंटे बाद गोताखोरों को उसका शव बरामद हुआ। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव को ले लिया और अंतिम संस्कार के लिए गृह जनपद अमरोहा लेकर चले गए। परिजनों ने बताया है कि छात्र शौच के लिए नदी पर आया था। इस दौरान पैर फि सलने से घटना घट गई। सीओ इंदिरापुरम अनिल यादव ने बताया कि परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें