पूर्व CM हुड्डा ने खट्टर सरकार पर निशाना साधा, पूछे ये सवाल

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। गुरुग्राम में आयोजित प्रवासी सम्मेलन के दौरान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कई तरह के सवालों को उठाया है। खट्टर सरकार पर जमकर निशाना साधा है और आरोप भी लगाया है।  उनका कहना है कि सरकार से किराया लेकर आने वाले प्रवासियों से निवेश की क्या उम्मीद की जा सकती है। इतना ही नहीं पूर्व सीएम का यह भी कहना है कि हरियाणा में जब कोई प्रवासी आने को तैयार नहीं था तो सरकार ने उन्हें हवाई यात्रा का टिकट भेजा और बुलाया गया।

 सबसे युवा सांसद की आईजी की बेटी संग हुई सगाई, ये नेता हुए शामिल

उन्होंने कहा कि हैपनिंग हरियाणा के दौरान सरकार ने दावा किया था कि 6 लाख 84 हजार करोड़ रुपए से अधिक निवेश के एम.ओ.यू. हुए हैं लेकिन सरकार बताए कि क्या 6 हजार करोड़ रुपए का निवेश भी हुआ है। यह पूछने पर कि सरकार दावा करती है कि करीब 84 हजार करोड़ रुपए का निवेश आ चुका है तो हुड्डा ने कहा कि उनके कार्यकाल जो एम.ओ.यू. पाइप लाइन में थे, मनोहर सरकार उन्हें अपनी उपलब्धि बता रही है, जबकि असलियत यह है कि हैपनिंग हरियाणा के दौरान एम.ओ.यू. करने वाली अधिकांश कंपनियों ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं और एक भी एम.ओ.यू. सिरे नहीं चढ़ पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr