नाउफ्लोट्स के माध्यम से गुडग़ांव वासियों को होगी आसानी

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। नाउफ्लोट्स द्वारा प्रासंगिक तौर पर गुडग़ांव वासियों को ऑनलाइन सुविधा दी जा रही है। जोकि यहां पर ऑफलाइन व्यापारों को ढूंढऩे में मदद करेगी। गुडग़ांव जैसे बड़े शहर में वर्तमान में काफी व्यापार क्षेत्र ऐसे हैं, जोकि अभी तक ऑनलाइन नहीं हुए और किसी व्यक्ति को उसे ढूंढऩे में काफी परेशानी होती है। ऐसे में नाउफ्लोट्स ऐप के माध्यम से ऑफलाइन व्यापार की ऑनलाइन उपस्थिति दर्ज करके स्थानीय स्तर पर लोगों के लिए किसी चीज की खोज आसान करेगी।  

यातायात अधिकारियों की योजना पर पानी फेर देते हैं पुलिसकर्मी

नाउफ्लोट्स के सह संस्थापक और सीईओ जसमिंदर सिंह गुलाटी ने बताया कि लोगों को छोटे व्यापार में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में डिजिटल उपस्थिति होने से सामग्री का ताजापन, रिअल टाइम में व्यापारिक संबंद्धता आदि के बारे में लोगों को तुरंत व आसानी से जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि यह कदम डिजिटल व्यापार के महत्व को समझते हुए उठाया गया है, क्योंकि वर्तमान में सभी ऑनलाइन सर्च करते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr