Wednesday, Jan 24, 2018

पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, मामला दर्ज

  • Updated on 4/13/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/पंकेस। बल्लभगढ़ के एक गांव में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक कुकर्म करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा ससुराल के अन्य सदस्य पीड़िता को दहेज की मांग को लेकर परेशान कर रहे थे। पीड़िता की शिकायत पर थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक एक गांव में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत मेंं कहा है कि उसका विवाह हरिनगर आश्रम में रहने वाले राजीव के साथ हुआ था। विवाह के दौरान उसके मायके वालों ने काफी दान दहेज दिया था। लेकिन इसके बावजूद ससुराल वाले शुरू से ही खुश नहीं थे। शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वालों ने कम दहेज लाने की बात को लेकर उसे परेशान करना शुरू कर दिया।

महिला को नौकरी का झांसा देकर पिलाई शराब, फिर किया ये...

यह सब तो वह किसी तरह सहन कर ही रही थी। लेकिन उसके पति ने उसका जीना मुश्किल कर दिया था। एक दिन उसके पति ने उसे दबोच लिया और गलत हरकत करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट करते हुए उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म करना शुरू कर दिया।

इस बाद उसके पति आए दिन इसी तरह से उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। विरोध करने पर ससुराल वालों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति राजीव, ससुर किशोर, सास उर्मिला और अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.