पिस्तौल दिखाकर दुष्कर्म की कोशिश, मामला दर्ज

Navodayatimesनई दिल्ली/पंकेस। छांयसा इलाके के एक गांव में घर में महिला को अकेली देखकर उसके पड़ोसी ने दुष्कर्म की कोशिश की। वह घर के अंदर घुस आया और महिला को दबोच लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उस पर पिस्तौल तान दी और जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने परिजनों की मदद से पुलिस को शिकायत दे दी।

300 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला के सहम जाने पर आरोपी ने मारपीट करते हुए उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास शुरू कर दिया। इसी गली में ट्रैक्टर आने की आवाज सुन कर महिला को छोड़कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक छांयसा इलाके के एक गांव में रहने वाली 30 वर्षीया महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। 

उसके परिवार के लोग गांव में ही खेतीबाड़ी करते हैं। इन दिनों खेतों में गेंहू की फसल तैयार हो चुकी है। जिसके कारण परिवार के सभी सदस्य हर रोज सुबह खेतों में फसल काटने जाते हैं। अन्य दिनों की तरह गत 10 अप्रैल की सुबह भी परिवार के सभी लोग खेतों में चले गए थे। जिसके बाद वह घर में अकेली घरेलू कामों को निपटा रही थी। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला गोपीचंद जबरन उसके घर में घुस आया। गोपीचंद ने आते ही उसे दबोच लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

पड़ोसियों ने महिला को घर में घुसकर पीटा, की अश्लीलता

विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट करते हुए उसे जमीन पर पटक दिया। उसने छूटने का प्रयास किया तो आरोपी ने पिस्तौल निकाल कर उस पर तान दी। उसके डर जाने पर आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। इस बीच गली में ट्रैक्टर आने की आवाज सुनकर आरोपी ने समझा कि उसके परिजन आ गए है। उसे जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया है। बाद में उसने परिजनों की मदद मामला दर्ज करवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr