प्रेमी के साथ मिलकर मां ने की अपने ही बेटे की हत्या

Navodayatimes

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। एक बार फिर से मां बेटे के रिश्ते को तार - तार करने वाला एक मामला सामने आया हैं। जिसमें अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पाए जाने पर  मां ने अपने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही बेटे की हत्या करवा दी। यह घटना सेक्टर-39 कोतवाली एरिया के सलारपुर गांव की है।

नोएडा में ठंड के कारण दो दिन बंद रहेंगे सभी स्कूल

एसएचओ अमरनाथ यादव के मुताबिक अमरीश कुमार सलारपुर गांव में परिवार के साथ रहते हैं और उनका बेटा पढ़ाई के लिए स्कूल के ही एक टिचर के घर जाया करता था। वही अमरीश के घर के पास एक जीतू नाम का लडका रहता था जो की मथूरा का रहने वाला था। जिसका अमरीश के घर हमेशा से ही आना जाना लगा रहता था। लेकिन 2 जनवरी को प्रशांत कोचिंग के बाद घर नहीं लौटा था जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे ढुढने का प्रयास किया और पुलिस में इसको लेकर रिर्पोट भी दर्ज करवाई। 

 सुपरटेक ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, नोटबंदी की वजह से नहीं जुटा पाए पैसे

तलाशी के दौरान परिजनों ने घर के पास एक मकान की रेलिंग पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में प्रशांत को आखिरी बार जीतू के साथ जाते देखा। जिसमें जीतू के  हावभाव पर शक जताते हुए परिजनों ने पुलिस अफसरों से जीतू और प्रशांत की कॉल रिकॉर्डिंग चेक कराने की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने रविवार को जीतू को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया। पूछताछ के दौरान जीतू ने प्रशांत की हत्या करने की बात को कबूला और साथ में इसमें प्रशांत की मां का हाथ होने की भी बात कहीं। जिसके बाद पुलिस ने प्रशांत की आरोपी मां को उसके प्रेमी जीतू के साथ अगवा करने, सबूत मिटाने और हत्या की धारा में जेल भेज दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr