Faridabad: फैशन शो में मां और बच्चों ने किया इंजॉय

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।महिला उद्यमी  नुपुर गुप्ता और अनुभा गुप्ता ने दिल्ली एनसीआर के फरीदाबाद के रेडिसन ब्लू होटल में फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी 'द कैरोसेल' आयोजित की। इस प्रदर्शनी को ड्रीम विंडो इवेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम में थीम पर आधारित किड्स फैशन शो और शिशु और मां प्रतियोगिता आयोजित की गई, जहां बॉलीवुड के क्रिएटिव डायरेक्टर पवन नागपाल, अभिनेत्री पवलीन गुजराल, डिजाइनर शिल्पा किरपाल समेत फैशन जगत से कई लोग शामिल थे।

  दिल्ली: स्कूल में 6 साल की बच्चे के साथ हुआ यौन उत्पीड़न, आरोपी गिरफ्तार

कैरोसेल का दिल्ली-एनसीआर के बाद पैन इंडिया में इस तरह के बच्चों के इवेंट करने की योजना में हैं। कैरोसेल में बच्चों के लिए बहुत कुछ खास था। कैरोसेल एक मल्टीपरपज इवेंट था, जहां बच्चों ने खूब इंजॉय किया और अपनी रचनात्मकता को बढ़ाया। इस कार्यक्रम में शिककत करने वालों ने अपने बच्चों के लिए उत्सव की जरूरतों के अनुसार खरीदारी भी की।  इवेंट में ब्रांड और उनके उत्पादों, सेलेब्रिटिज, फैशन शो वगैरह भी शामिल था।

मासूम छात्रा से शौचालय साफ कराने वाली सहायिका हुई गिरफ्तार

डिजाइनर नुपुर गुप्ता ने बताया कि ड्रीम विंडो इवेंट्स का उद्देश्य बच्चों और परिवारों के लिए प्रदर्शनियों और कार्निवाल को आगे बढ़ाकर बच्चों और माता-पिता के सपने को पूरा करना है। इसके तहत उन्हें रोमांचक प्रतियोगिताओं और पुरस्कार भी दिया  जाता है।  उन्होंने कहा कि इस शो के जरिये हम माता-पिता को बच्चों के कपडे, फैशन से लेकर उनके रहन–सहन को लेकर जागरूक करते हैं।   

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr