CNG स्टेशन के विरोध में प्रदर्शन, धरना दे लगाया जाम

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। सेक्टर-47/49 की विभाजक सड़क पर बन रहे सीएनजी स्टेशन के विरोध में आसपास की सोसायटियों में रहने वाले लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। प्रदर्शनकारियों ने तीन घंटे तक धरना दिया और  विरोध में सड़क पर जाम भी लगाया। दोपहर के समय सभी प्रदर्शनकारी लघु सचिवालय पहुंचे। सीएनजी स्टेशन को स्थानांतरित करने के संबंधित उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। 

बस के पहिए जाम, आम जनता परेशान

साउथ सिटी टू की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान नीरज यादव, शीशपाल विहार आरडब्ल्यूए प्रधान मेजर जनरल एसके यादव, मालवीय टाउन आरडब्ल्यू से अलका दलाल, ओॢचड पेटल्स आरडब्ल्यूए प्रधान अशोक अग्रवाल समेत अन्य आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों के नेतृत्व में करीब 150 लोगों ने साउथ सिटी टू में इकट्ठा हुए। यहां से नारेबाजी करते हुए 300 मीटर दूर सीएनजी स्टेशन की साइट पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया। 

गोल्फ कोर्स रोड से सोहना रोड को जोडऩे वाली इस सड़क पर जाम लगने से कुछ ही समय में वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों के समझाने पर लोगों ने दस बजे जाम तो खोल दिया, लेकिन सीएनजी स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गए। चिलचिलाती धूप के बीच प्रदर्शनकारियों ने सीएनजी स्टेशन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें