दिल्ली : मंद पड़ी मेट्रो की ब्लू लाइन की रफ्तार, सुबह से परेशान हैॆं यात्री

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल) : दिल्ली मेट्रो में सफर करने वालों के लिए बुधवार का दिन बहुत ही मुशकिल भरा रहा। इसके पीछे का कारण है मेट्रो में हुई तकनीकी खराबी। दरअसल आज सुबह से ही दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई है जिसके कारण वह रुक-रुकर चल रही है।

इसके चलते ट्रेनों का संचालन नहीं हो पा रहा है और स्टेशनों पर भारी भीड़ जुट रही है। मेट्रो सेवा प्रभावित होने के कारण ऑफिस से आने जाने वाले लोगों में खासी दिक्कते हुई। मेट्रो के अधिकारियों के अनुसार ट्रैक सर्किट ड्रॉप होने के कारण ये समस्या हो रही है और तकनीकी स्टाफ इसकी जांच में जुटी है।

अब अपने स्मार्टफोन की मदद से भी कर सकेंगे मेट्रो में सफर

नोएडा के बोटेनिकल गार्डन पर मौजूद अनिल चौहान ने बताया कि वह अपने घर जाने के लिए 5:01 पर मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे, लेकिन वहां मेट्रो करीब 5:22 पर आई और फिर 15-20 मिनट तक वहीं रुकी रही जिसके चलते मेट्रो में खासी भीड़ जुट गई और लोगों को खड़े होने में भी समस्या होने लगी।

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर लगातार तकनीकी खराबी हो रही है। पिछले एक महीने में पांचवी बार मेट्रो सेवा बुरी तरह से प्रभावित हुई है। हाल ही में कुछ दिनों पहले ही रविवार के दिन यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ स्टेशनों के बीच तकनीकी खराबी को ठीक करने के लिए इस रूट पर सभी सेवाएं बंद भी की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr