महिला को नौकरी का झांसा देकर पिलाई शराब, फिर किया ये...

Navodayatimesनई दिल्ली/पंकेस। सैक्टर- 21 निवासी एक व्यक्ति ने दिल्ली में रहने वाली एक महिला नौकरी दिलवाने का झांसा देकर दिल्ली के जसोला मेट्रो स्टेशन पर बुला लिया। जहां से आरोपी महिला को अपनी गाड़ी में बैठाकर यहां सैक्टर- 46 स्थित एक मकान में ले गया।

विवाहिता को ब्लैकमेल कर करता रहा दुष्कर्म, मामला दर्ज

जहां जाकर आरोपी ने महिला से बातचीत के दौरान शराब पिलानी शुरू कर दी। आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। विरोध करने के बावजूद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया। बाद में वह नशे की हालत में मेट्रो स्टेशन छोड़ आया। महिला की हालत खराब होने पर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचा दिया। बाद में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दे दी।

महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से चंडीगढ़ की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसका कुछ साल पहले एक व्यक्ति से विवाह हुआ था। बाद में बेटे के जन्म के बाद उसका पति से विवाद हो गया। 

जिसके कारण वह पति से अलग होकर अपने सात साल के बेटे के साथ दिल्ली में रहने लगी। उसका पति के साथ तलाक का केस अदालत में विचाराधीन है। वह दिल्ली में ही एक व्यक्ति के साथ काम कर अपना गुजारा चला रही है। पिछले दिनों उसकी एक सहेली ने सैक्टर- 21 निवासी नरेंद्र वशिष्ठ का पता और फोन नंबर देते हुए कहा है कि वह उसकी अच्छी कंपनी में नौकरी लगवा देगा।

पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का लगाया आरोप

जिसके बाद उसने नरेंद्र वशिष्ठ से हर रोज फोन पर बात करनी शुरू कर दी। शनिवार दोपहर एक बजे नरेंद्र ने नौकरी लगवाने की बात कहकर उसे जसौला मेट्रो स्टेशन पहुंचने के लिए कहा। थोड़ी ही देर में वह वहां पहुंची तो नरेंद्र वशिष्ठ वहां पहले से मौजूद था। नरेंद्र उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर सैक्टर- 46 स्थित एक मकान में ले गया। जहां पहले तो वह इधर- उधर की बातें करता रहा। कुछ देर बाद वह शराब पीने का दबाव बनाने लगा।

जब वह नशे में हो गई तो नरेंद्र ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। उसने विरोध किया लेकिन नशे का फायदा उठाकर नरेंद्र ने उसकी मर्जी के बिना उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। रात नौ बजे नरेंद्र से नशे की हालत में दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर छोड़ कर फरार हो गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें