दिल्ली : सेल्फी लेने पर मिरांडा हाउस के रोक के खिलाफ छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल) : दिल्ली विश्वविद्यालय की कई छात्राओं ने सेल्फी लेने या गलियारों में बाल झाडऩे के खिलाफ मिरांडा हाउस कॉलेज की चेतावनी को लेकर आज कॉलेज परिसर में विरोध प्रदर्शन किया।

कॉलेज में स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग (एसओएल) की रविवार की कक्षाओं में शामिल होने वाली विद्यार्थियों के लिए कॉलेज में लगाए गए एक नोटिस में कहा गया है कि गलियारों में सेल्फी लेना, बाल झाडऩा और माडलिंग करना समय के ‘दुरपयोग’ के समान है और ऐसा करती पायी गयी विद्यार्थियों को एक दिन के लिए निलंबन का सामना करना पड़ सकता है।

DU के इस कॉलेज में ली Selfie या की कंघी तो हो सकते हैं निलंबित, पढ़ें पूरी खबर

ये छात्राएं अपने साथ कंघियां लेकर आई थीं और उन्होंने कॉलेज के बाहर नारेबाजी करते हुए इस नोटिस को वापस लिए जाने की मांग की।

कॉलेज की प्रधानाचार्य प्रतिभा जॉली ने हालांकि कहा, ‘‘ सेल्फी लेने और बाल झाडऩे पर रोक कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे मिरांडा हाउस की नीति में रखा जाये। ये विद्यार्थियों के लिए गलियारों के स्तंभों पर बैठकर अपनी जान जोखिम मेंं नहीं डालने का महज सुझाव है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr