लेन-देन विवाद में व्यवसायी को फोन पर दी धमकी

Navodayatimesनई दिल्ली/पंकेस। लेनदेन के विवाद को लेकर पलवल निवासी एक युवक ने बुधवार को एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन को फोन कर दिया। आरोपी उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर थाना सेक्टर 31 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

महिलाओं से ठगे गहने, इनाम का लालच देकर दिया झांसा

पुलिस के मुताबिक एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहता है और शहर में अपना कारोबार चलाता है। उसका पलवल के वार्ड नंबर- 81 में रहने वाले नीरज गोयल के साथ लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। इसे लेकर नीरज उन्हें काफी समय से लगातार परेशान कर रहा है। गतदिवस वह सैक्टर 31 इलाके में स्थित अपने कार्यालय में मौजूद था।

तभी नीरज ने उसे फोन कर दिया। फोन रिसीव करते ही नीरज उसके साथ दुव्र्यवहार करने लगा। उसने विरोध किया तो नीरज जान से मारने की धमकी देने लगा। बाद में उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि शहर में ऐसी आपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लग रहा है, जबकि पुलिस कार्रवाई भी करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr