Monday, Jan 22, 2018

गाजियाबाद: जानिए कैसा रहा 'यूपी 100' की सर्विस का पहला दिन

  • Updated on 1/9/2017

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। यूपी 100 सुविधा की अगर गाजियाबाद में बात की जाए तो पहले दिन इसका प्रतिक्रिया काफी बेहतर रही। इसकी प्रतिक्रिया तब देखी गई थी जब एक संदीप नामक व्यक्ति ने आरडीसी से 100 नंबर पर कॉल किया और मारपीट के बारे में बताया।

गाजियाबाद : 427 किलो गांजे के साथ 7 लोग गिरफ्तार

इसके बाद देखा गया कि 2 मिनट के अंदर ही पीआरवी मौके पर पहुंच गई है। उनके पहुंचने के बाद वहां देखा की संदीप अकेला खड़ा है और बाकि लोग भाग गए है। दूसरी और मुरादनगर में देखा गया कि एक व्यक्ति ने एक और घटना की सूचना दी लेकिन उसमें उस व्यक्ति ने लोकेशन का पता नहीं दिया।

वहां वह दो मिनट में नही पहुंच पाए लोकेशन ढूंढ़ते ढूंढ़ते उन्हें 16 मिनट लगे। जनपर में 20 घंटों के अंदर 260 कॉल्स की गई। बताते हुए चले की यहां इस सुविधा को शनिवार शाम से शुरू कर दिया गया है। रात 8 बजे से ही सारी कॉल्स लखनऊ पहुंचने लगी है। वहीं से पीआरवी को भेजा जाता है। बताते चले कि यूपी 100 का पहला दिन काफी अच्छा रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.