फरीदाबाद डबल मर्डर: SRS रॉयल्स हिल्स में दो युवकों की गोली मारकर हत्या

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो। बीती रात ग्रेटर फरीदाबाद के एसआरएस स्थित रॉयल्स हिल्स के एक मकान में तीन अज्ञात लोगों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी मकान को बाहर से ताला लगा कर मौके से फरार हो गए। अगले दिन सुबह हत्यारों ने एक मृतक के मौसरे भाई को वारदात की सूचना दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को बुला लिया। घटना स्थल से पुलिस को दो पिस्टल भी मिली है।

आप विधायक अमानतुल्ला की वापसी पर कुमार ने कसा तंज, कहा ...

दोनों मृतक कुछ समय पहले ही जमानत पर जेल से रिहा होकर आए थे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक गांव भनकपुर निवासी प्रेम ने करीब डेढ़ साल पहले एसआरएस रॉयल्स हिल्स में एक मकान खरीदा था। प्रेम और उसके दोस्त अक्सर इस मकान में मौज मस्ती के लिए आते है। बताया गया है कि बीती रात भी प्रेम पलवल के गांव धतीर में रहने वाले अपने दोस्त नरेंद्र उर्फ कल्लू और तीन अन्य लोगों के साथ इस मकान में आया था।

रात को किसी बात को लेकर प्रेम व नरेंद्र का अन्य तीनों के साथ विवाद हो गया था। उसी दौरान तीनों ने प्रेम (30)व नरेंद्र (30)को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। गोली नरेंद्र के सिर पर प्रेम की छाती पर लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने मकान को बाहर से ताला लगा दिया और फरार हो गए। सोमवार सुबह हत्यारों में शामिल एक युवक ने प्रेम के मौसरे भाई भूरा को हत्या की सूचना दी। भूरा गांव भनकपुर पहुंचा और परिजनों को साथ लेकर रॉयल्स हिल्स आ गया।

NGT के आदेश पर खाली कराया गया जंतर-मंतर, पुलिस और NDMC ने हटाए ग्रुप्स

उन्होंने ताले को तोडऩे का प्रयास किया लेकिन सुरक्षा गार्ड ने उन्हें रोक दिया और पुलिस को सूचना दे दी। थोड़ी ही देर में थाना भूपानी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ताला तोड़ कर अंदर घुसी तो वहां नरेंद्र और प्रेम मृत हालत में पड़े हुए थे। जांच के दौरान पुलिस को मौके से दो पिस्टल भी मिली है। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी मृतकों के दोस्त है। नरेंद्र और प्रेम पिछले दिनों किसी आपराधिक मामले में जेल में बंद थे। दोनों कुछ समय पहले ही जमानत पर रिहा होकर आए थे। सूचना मिलने पर डीसीपी क्राइम, एसीपी क्राइम, अपराध शाखा और फोरेंसिक लैब की टीमें मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने शवों को पोस्टमाटर्म के लिए बीके अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है, मृतकों के परिजनों की शिकायत पर उसके दोस्तों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस को घटनास्थल से दो पिस्तौल भी मिली है। पुलिस कार्रवाई में लगी हुई है जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा। -राजेश चेची, एसीपी क्राइम, फरीदाबाद

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें