जानिए, किसको मिलने चाहिए सोनू के बाल काटने वाले इनाम के 10 लाख रुपए

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले दिनों सोनू निगम ने एक ट्वीट किया जिसके चलते लगातार वो सुर्खियों में छाए हुए हैं। किसी ने इसे भारतीय संस्कृति पर वार कहा तो किसी ने पब्लिसिटी का एक तरीका। 

इस विवाद में अब केवल सोनू निगम ही नहीं बल्कि कई नाम जुड़ गए हैं। कुछ नामी-गिरामी, कुछ अंजान तो कुछ ऐसे भी हैं जो खास होते हुए भी पर्दे के पीछे हैं। इन्हीं में से एक हैं, आलिम हाकिम।

मंगलवार को सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि आज दोपहर दो बजे आलिम मेरे घर पर आएगा और मेरे सिर का मुंडन करेगा। मौलवी अपने दस लाख रुपये तैयार रखना। 

ये ट्वीट सोनू ने एक मौलवी की चुनौती का जवाब देते हुए कहा था जिसमें मौलवी ने कहा था कि सोनू निगम को गंजा करने वाले को वो 10 लाख देंगे।

अजान विवाद के बाद सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, मौलवी ने जारी किया था फतवा

कौन है आलिम हाकिम

आलिम हाकिम बॉलीवुड के मशहूर सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं जिनके क्लाइंट लिस्ट में रितिक रोशन, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे हैं।

Navodayatimes

पश्चिम बंगाल के एक मौलवी ने सोनू निगम के सिर का मुंडन करने वाले व्यक्ति को 10 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की थी। सोनू निगम ने बुधवार को अपना सिर मुंडवा लिया और आलिम हाकिम ने सोनू की घोषणा को अंजाम तक पहुंचाया।

इतिहास गवाह है सिर्फ सोनू निगम ने ही नहीं उठाई अजान के खिलाफ आवाज

कितने हाई प्रोफाइल है आलिम

आलिम हाकिम को ट्विटर पर साढ़े 25 हज़ार लोग फॉलो करते हैं। इसी साल जनवरी में जब उनके घर बेटा पैदा हुआ था तो इसकी खबर कई ऑनलाइन पोर्ट्ल्स ने शेयर की थी।

हाकिम आलिम के हाई प्रोफाइल होने का अंदाज़ा उनके हेयर सैलून के रेट कार्ड से भी लगाया जा सकता है। इनके यहां बाल कटाने के 20 हज़ार रुपये तक देने पड़ सकते हैं।

Navodayatimes

आलिम की प्रोफाइल में दावा किया गया है कि उनके पिता हाकिम कैरानवी भारत के पहले सिलेब्रिटी हेयर ड्रेसर थे। दिलिप कुमार, सुनील दत्त, अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना जैसे सितारों के बालों को आलिम के पिता संवारा करते थे।

16 साल की उम्र में ही इस पेशे में आ गए आलिम का हेयर ड्रेसिंग बिज़नेस मुंबई से हैदराबाद, बेंगलुरु होते हुए दुबई तक पहुंच गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें