अजान विवाद पर सोनू निगम को टक्कर देने उतरीं प्रियंका चोपड़ा!

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सोनू निगम द्वारा 'अजान' से सुबह-सुबह नींद में खलल पड़ने पर किए गए ट्वीट्स ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया है। सोनू निगम के इस बयान पर मचे तूफान के बीच सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने सोनू निगम को टक्कर देने के लिए अब प्रियंका चोपड़ा को उतार दिया है। 

सोनू निगम पर मुस्लिम लड़की का तीखा हमला, विडियो वायरल

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा अज़ान से मिलने वाली शांति पर अपनी बात कर रही हैं। 

हालांकि ये वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है जो भोपाल का है। जब प्रियंका चोपड़ा भोपाल में जय गंगाजल की शूटिंग करने गई थीं, उस वक्त वहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका ने कहा था कि उन्हें भोपाल की शाम बहुत पसंद आती है क्योंकि यहां चारों तरफ से अज़ान की आवाज सुनाई देती है जिससे उन्हें बहुत शांति मिलती है। 

सोनू निगम का नया ट्वीट, गंजा करने के लिए खुद मौलवी को बुलाया और...

ट्रोलर्स ने अब सोनू के खिलाफ जबरदस्त ढंग से मोर्चा संभाल लिया है और पुराने पुराने वीडियोज और सोनू निगम के बयानों को फिर से सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनकी आलोचना की जा रही है। प्रियंका चोपड़ा फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं और वो भारत वापस आने की तैयारी कर रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr