व्यस्तता कम होने के बाद ED के समक्ष जाऊंगा : वीरभद्र

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि पहले से तय कार्यक्रमों के चलते केंद्रीय जांच एजेंसी ई.डी. के समक्ष पेश नहीं हो सके। उन्होंने कहा कि जैसे ही उनकी व्यस्तता कुछ कम हो जाएगी तो वे जरूर ई.डी. के समक्ष पेश होने के लिए दिल्ली जाएंगे।

धूमल के खिलाफ 16 के बाद बड़ी कार्रवाई की तैयारी! 

मुख्यमंत्री शुक्रवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में बोल रहे थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में भाजपा और नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल राजनीति कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार का दिल छोटा है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह धूमल सरकार में 2 बार सेशन ट्रायल का सामना कर चुके हैं और अदालत से पाक-साफ होकर निकले हैं।

CBI टीम ने फिर दी शिमला केंद्र में दबिश, दस्तावेज जब्त

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा कोई जांच एजेंसी नहीं है और प्रदेश की जनता जानती है कि उनके खिलाफ पहले भी कैसे-कैसे षड्यंत्र रचे गए थे। उल्लेखनीय है कि ई.डी. ने मुख्यमंत्री को 13 अप्रैल को आय से अधिक सम्पत्ति मामले में तलब किया था लेकिन वह ई.डी. के बुलावे पर दिल्ली नहीं गए। मुख्यमंत्री के पेश न होने के बाद अब जांच एजैंसी ने उन्हें 20 अप्रैल को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr