Tuesday, Jan 23, 2018

होटल से 5 लाख के गहने व 40 हजार की नकदी चोरी

  • Updated on 12/11/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्रेटर नोएडा स्थित होटल क्राउन प्लाजा में शनिवार को आयोजित शादी समारोह में शामिल होने बिहार से आए एक परिवार के 5 लाख के आभूषण और 40 हजार की नकदी चोरी हो गई। चोर ने मौका पाकर उस समय वारदात को अंजाम दिया जब परिवार के लोग कमरे को लॉक करके  देर शाम  खाना खाने के लिए आए हुए थे। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उन्होंने कमरा लॉक करके चाबी रिसेप्शन पर दे दी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही जांच के बाद अज्ञात चोर को चोरी हुए सामान के साथ गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। मामला कासना कोतवाली का है।

गुलाम नबी बोले- राहुल गांधी ने गुजरात में दिखाया है दमखम, पीएम मोदी भी नहीं कर पा रहे हैं सामना

मूलरूप से बिहार के पटना जिले के रहने वाले मनोज रंजन सिन्हा दिल्ली सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं। वर्तमान में वह नोएडा सेक्टर-54 में परिवार सहित रहते हैं। शनिवार को उनके भतीजे की सूरजपुर स्थित होटल क्राउन प्लाजा में शादी का कार्यक्रम था। पटना से उनके परिवार के कई लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। इनमें उनके बड़े भाई किशोर रंजन सिन्हा और उनकी पत्नी डॉ. नूतन सिन्हा भी शामिल थीं। सभी लोगों के ठहरने के लिए होटल के कमरा संख्या 1439 में व्यवस्था हुई थी। वहीं पर उनका सामान भी रखा हुआ था।

PAK के बयान को रवि शंकर प्रसाद ने लिया आड़े हाथ, बाहरी हस्तक्षेप को नहीं किया जाएगा पसंद

डॉ. नूतन सिन्हा अपने साथ अपना डायमंड सेट, सोने की चेन, अंगूठी तथा अन्य आभूषण लेकर आई थी। सभी आभूषण उनके बैग में रखे हुए थे। शाम को सभी लोग कमरा लॉक करके खाना खाने के लिए नीचे आ गए और कमरे की चाबी रिसेप्शन पर दे दी। खाना खाकर जब सभी लोग वापस कमरे में पहुंचे और कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आभूषण निकाले तो बैग में उनके आभूषण गायब थे। आभूषणों के साथ 40 हजार रुपए भी चोरी हो चुके थे। पीड़ित के अनुसार चोरी हुए आभूषणों की कीमत लगभग 5 लाख रुपए है। पीड़िता के रिश्तेदार मनोज रंजन सिन्हा ने पुलिस को मामले की लिखित शिकायत दी है। कोतवाली प्रभारी गिरीश कोटिया के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मौके पर उपस्थित लोगों सहित होटल स्टाफ से भी गहन पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.