रिहाई के बाद आज पंजाब गए राजेश-नूपुर तलवार, स्वर्ण मंदिर का करेंगे दर्शन

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आरुषि हेमराज हत्या मामले में बरी होने के बाद कल जेल से रिहा हुए दंत चिकित्सक राजेश तलवार और उनकी पत्नी नूपुर आज सुबह पंजाब रवाना हो गए। उनके पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि तलवार दंपती पंजाब गए हैं वहां स्वर्ण मंदिर का दर्शन करेंगे। 

त्योहारों पर GST बना ग्रहण, धनतेरस की खरीदारी पर पड़ा बड़ा असर

उन्होंने बताया ति जेल से रिहाई के बाद तलवार दंपती नोएडा में आरुषि के नाना बीसी चिटनीस के घर गए थे। वहां से आज सुबह छह बजे वह दोनों कार से पंजाब रवाना हो गए।  चिटनीस ने पूछे जाने पर संवाददाताओं को बताया कि तलवार दंपती तनाव में हैं इसलिए उन्हें पंजाब भेजने का फैसला किया गया। दोनों ने स्वर्ण मंदिर जाने की इच्छा जताई थी।

इस दुल्हन का डांस देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश...

उन्होंने बताया कि दीपावली तक वह लोग वापस आ जाएंगे। एक सवाल के जवाब में चिटनीस ने कहा कि उन्हें आरुषि के कातिल के पकड़े जाने का इंतजार है। इससे पहले, जब तलवार दंपती पंजाब रवाना होने के लिए चिटनीस के घर से बाहर निकले तो वहां मौजूद संवाददाताओं से उन्होंने कोई बात नहीं की।  
    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr