Tuesday, Jan 23, 2018

अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड- इस शख्‍स ने अपने 13 पत्‍नियों को एक साथ किया प्रेग्‍नेंट, Video हुआ वायरल

  • Updated on 12/8/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दुनिया में अजीबो-गरीब रिकार्ड तैयार करने वाले लोगों की कमी नहीं है। आपने बहुत से ऐसे वर्ल्‍ड रिकार्ड के बारे में सुना होगा जो कि काफी अजीब होंगे। लेकिन एक शख्‍स द्वारा बनाया गया ये रिकार्ड आपको हैरत में डाल देगा। जी हां, 13 महिलाओं से शादी करने वाले इस शख्‍स ने अपने 13 पत्‍नियों को एक साथ प्रेग्‍नेंट करने का अनोखा वलर्ड रिकार्ड तैयार किया है।

OMG! ऐसा है इस मॉडल का Figure कि आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Pics

Navodayatimesइस तस्वीर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मचा रखी है इन महिलाओं को इस बारे में कोई हिचक नहीं है कि उन्होंने एक व्यक्ति से शादी की और एक साथ ही प्रेग्नेंट हुईं हैं ये 13 महिलाएं एक साथ रहती हैं और एक दूसरे की जरूरतों का ख्याल भी रखती हैं ।

Navodayatimesबता दें कि इन सभी महिलाओं के गर्भधारण के बीच तीन से पांच महीने का अंतर है एक आदमी एक पत्नी का ही ढंग से ख़याल नहीं रख पा रहा है ऐसे में वह ज्यादा शादियाँ करके कैसे उनका ख़याल रख पायेगा अपने देश में जहा फैमिली प्लानिंग के तहत लोग बच्चे पैदा करते है।

इस शख्‍स की सारी पत्‍नियां एक से बढ़कर एक हैं और वह सब आपस में अच्‍छे से रहती हैं। इतना ही नहीं इस शख्‍स की सारी पत्‍नियां उससे बेहद प्‍यार भी करती हैं। बता दें कि 13 पत्‍नियों काेे एक साथ प्रेग्‍नेंट करने वाले ये दुनिया का पहला शख्‍स है। 

Navodayatimesहालाँकि navodayatimes.com इस बात की पुष्टि नही करता है वहीं चैनल  ने यह खबर प्रकाशित करने के साथ ही इसे सत्यता से दूर भी बताया है। दिय़े गए चैनल के अनुसार जिस शख्स ने इस तस्वीर को शेयर किया है उसने ना ही किसी का नाम और न ही जगह का जिक्र किया है। इसलिए माना जा रहा है कि यह खबर एक प्रैंक  हो। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.