Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

शौचालय का नाम बदलने जा रही है मोदी सरकार, अब इस नाम से जाना जाएगा

स्वच्छ भारत अभियान के तहत बनने वाले शौचालयों के नाम को जल्द ही केंद्र सरकार बदलने जा रही है। इसके लिए केंद्र ने सभी राज्य सरकारों को खत लिखाकर सुझाव दिया है कि शौचालयों को ‘इज्जत घर' कहा जाए।

ममता बनर्जी की हत्या के लिए छात्र को मिला मैसेज, 65 लाख सुपारी देने की कही बात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या करने के लिए एक छात्र को मैसेज मिला है। यह संदेश वॉट्सएप के जरिए 19 साल के छात्र को दिया गया है।

योगी राज में हो रहा लिंग जांच, डॉक्टर के बचाव में सामने आए BJP के दो MLA

यूपी के भ्रूण की लिंग जांच करते हुए एक डॉक्टर दंपति को पकड़ा गया है लेकिन बीजेपी के विधायक संजीव राजा और अनिल पराशर ने उनकी गिरफ्तारी नहीं होने दी।

Video: हरियाणवी गायिका हर्षिता की हत्या, बहन ने किया अहम खुलासा

 हरियाणा में पानीपत जिले के चमरारा गांव में अज्ञात बदमाशों ने 22 वर्षीय एक हरियाणवी गायिका हर्षिता की हत्या कर दी। वो दिल्ली के नरेला में रहती थी।

दिल्ली में पटाखों के बैन के बाद डीजल जनरेटर और बदरपुर थर्मल प्लांट बंद​​​​​​​

दिल्ली में प्रदूषण पर लगाम लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने पटाखों पर रोक लगा दी है। उन्होंने इसके बाद अब डीजल चालित जेनरेटर पर भी मंगलवार से प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr