Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

राज ठाकरे का BJP पर बड़ा हमला, कहा- 'ब्लू फिल्म' दिखाकर जीतना चाहती है चुनाव

गुजरात चुनाव की हलचल देशभर में बनी हुई है इस बीच मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बुलेट ट्रेन सिर्फ गुजरत के लिए और एक लाख करोड़ का कर्ज सारे देश वासी भरें, यह कहां की इंसाफी है। इसलिए मनसे इस बुलेट ट्रेन का विरोध कर रही है।

DU छात्रा की फोटो के साथ पाक ने की छेड़छाड़, ट्विटर ने उठाया ये बड़ा कदम

ट्विटर ने कड़ा कदम उठाते हुए पाकिस्तान डिफेंस के वेरिफाइड अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, ट्विटर ने ये कार्रवाई दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा द्वारा की गई शिकायत के बाद किया है। जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान डिफेंस ने उनकी तस्वीर का गलत इस्तेमाल किया है। इसमें उनकी छवि को देश के प्रति खराब दिखाया जा रहा है।

केंद्रीय बजट पेश होने से पहले रेल मंत्री ने कहा, नहींं करेंगे अतिरिक्त कोष की मांग

 रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि आगामी आम बजट 2018-19 में भारतीय रेलवे और कोष की मांग नहीं करेगी। हमारा ध्यान अपनी ही संपत्तियों का मौद्रिकरण करने पर है। वित्त मंत्री अरुण जेटली एक फरवरी को रेल बजट को आम बजट में मिलाने के बाद दूसरा आम बजट पेश करेंगे।

केजरीवाल सरकार ने छात्र सुरक्षा को लेकर जारी किया दिशा-निर्देश

दिल्ली सरकार ने स्कूलों के लिए 117 बिंदुओं वाले दिशा-निर्देश जारी किये हैं। इसका लक्ष्य स्कूल परिसर में छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है। स्कूलों को साथ ही आगाह किया गया है कि किसी तरह के उल्लंघन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।    

चीन-भारत तनाव के बाद भी भारतीय बाजार में चीनी कंपनियों का दबदबा, जानें वजह

भारत के स्मार्टफोन बाजार में चीन की मोबाइल कंपनियों का दबदबा कायम है। दोनों देशों के बीच जारी राजनीतिक व कूटनीतिक खींचतान से इतर भारत में सबसे अधिक बिकने वाले पांच स्मार्टफोन ब्रांड में से चार चीन के हैं। प्रतिस्पर्धी कीमतें और आक्रामक बिक्री रणनीति के चलते चीनी कंपनियों ने दुनिया के इस सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजार पर कब्जा किया है और विशेषज्ञों के अनुसार यह दबदबा आगे भी बने रहने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें